Friday, April 19, 2024
Advertisement

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Kiara-Sidharth: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं। कियारा का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 28, 2022 8:55 IST
Kiara Advani Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Image Source : KIARAALIAADVANI Kiara Advani Sidharth Malhotra

Kiara-Sidharth: कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। दोनों जल्द ही शादी का भी सोच रहे हैं। इसी बीच, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने की बात कही है। वहीं, कियारा के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर से उनकी और सिद्धार्थ की शादी की बात शुरू हो गई है।

दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कियारा अपनी अदाएं दिखा रही हैं। इस वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा है की, 'इसे लंबे समय तक गुप्त न रखें! जल्द आ रहा है... देखते रहिए... 2 दिसंबर।' अब इंतजार है तो 2 दिसंबर का की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) क्या अनाउंसमेंट करने वाली हैं। क्या उनकी कोई नई फिल्म आने वाली है या फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी की खबर देने वाली है। अब खबर जो भी हो एक्ट्रेस की खुशी देख इतना तो पता चल रहा है की उनके फैंस के लिए तो गुड न्यूज होगी। 

कियारा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सिद्धार्थ और कियारा (Kiara-Sidharth) के फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपनी शादी का एलान करने वाली हैं। कई लोगों ने तो कमेंट सेक्शन में भी कह दिया कि अगर शादी की बात है तो यह पुरानी हो गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी और सिड की शादी है तो कोई और सीक्रेट बताना। यह पूरे देश को पता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शादी होने वाली है। यही अनाउंसमेंट है।' आप सिद्धार्थ के साथ शादी करने वाली हैं। हमें पता है।' इसी तरह के और भी कमेंट्स लोगों ने किए हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते की खबर फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इन खबरों के बीच जब दोनों साथ नजर आए तो फैंस काफी खुश हुए। 

ये भी पढ़ें-

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

Malaika Arora: रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखें ये खास तस्वीरें

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement