Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा जाएगी जेल? माया की मौत के बाद बरखा रच रही नई साजिश

Anupamaa Upcoming Twist 6 July: माया की मौत के बाद अब बरखा के दिमाग में नया प्लान चल रहा है। वह अनुपमा और अनुज पर एक बड़ा आरोप लगाने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 06, 2023 9:30 IST
Anupamaa 6 July 2023 episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 6 July 2023 episode

Anupamaa latest spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' के मेकर्स इस शो को नंबर 1 बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते। लंबे समय से चला आ रहा अनुपमा का अमेरिका जाने वाले प्लान पर अब पानी फिरता नजर आ रहा है। इस खतरनाक ट्विस्ट से शो की कहानी बदल सकती है। क्योंकि 'अनुपमा' की कहानी एक बार फिर करवट बदल चुकी है। शो में एक ऐसा तूफानी ट्विस्ट आने वाला है जिससे शाह और कपाड़िया दोनों परिवार हिल जाएंगे। इस खतरनाक ट्विस्ट की आहट आज गुरुवार 6 जुलाई के एपिसोड में आ चुकी है। आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं...

माया की शोकसभा में बरखा की गॉसिप 

आज के एपिसोड की शुरुआत माया की शोकसभा से होगी। जहां कपाड़िया परिवार के लोगों के साथ अनुज और अनुपमा नजर आएंगे। अनुज और अनुपमा को माया की मौत का गहरा सदमा लगा है। वहीं अंकुर भी माया की मौत से स्तब्ध नजर आएगा। लेकिन इस दौरान बरखा, अंकुश से कहेगी कि अनुपमा-अनुज के सामने माया का एक्सीडेंट कैसे हो गया। यह सुनते ही अंकुश उसे चुप कर देगा। लेकिन वह कहेगी कि उसे लगा कि अनुज माया से परेशान था तो कहीं..., ये सब सुनकर फिर से अंकुश उसे चुप कर देगा। 

शाह हाउस में डिंपी का क्लेश 

दूसरी ओर माया के जाने की खबर से शाह हाउस में भी सब दुखी नजर आएंगे। सभी शोकसभा में जाने के लिए साथ बाहर जाने लगेंगे तो समर सबको कार से जाने को कहेगा और खुद व डिंपी के बाइक से आने की बात बोलेगा। क्योंकि सब कार में नहीं आ सकते। यह बात सुनकर डिंपी एक बार फिर क्लेश शुरू कर देगी, वह समर से झगड़ेगी कि उसके साथ गलत हो रहा है, वह सताई हुई है। वह कहेगी कि अब अनुपमा भी अमेरिका नहीं जाएगी क्योंकि माया के जाने के बाद उसकी यहां की सारी मुश्किल दूर हो जाएगी। वहीं समर कहेगा कि अनुपमा अमेरिका जरूर जाएगी। 

अनुपमा को समझाएगा वनराज 

माया की शोकसभा में बरखा यह कहते दिखेगी कि बेचारी छोटी अनु एक मां मर गई और दूसरी अमेरिका जा रही है, उसकी किस्मत में मां का प्यार नहीं है। बाकी इन बातों का अनुपमा के दिमाग पर गहरा असर होता है वह बीच में से उठ जाती है। जिसके बाद वनराज उसे समझाता है कि वह किसी के कारण अपना प्लान केंसिल न करे। वह अमेरिका जरूर जाए यहां सब मिलकर छोटी अनु को संभाल लेंगे। 

Salaar Part 1 का दमदार टीजर हुआ रिलीज, शेर से भी ज्यादा खूंखार नजर आए प्रभास

अनुज और अनुपमा की बातें सुनेगी बरखा 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अकेले में बात कर रहे हैं, जहां वह दोनों माया के एक्सीडेंट को लेकर बात करेंगे। अनुपमा कहेगी कि उसे डर है कि छोटी अनु पर क्या बीतेगी जब उसे यह पता लगेगा कि उसकी वजह से उसकी मां की मौत हो गई है। यह बात सुनकर अनुज उसे चुप कर देगा और कहेगा कि यह बात उन दोनों के अलावा किसी को पता नहीं लगेगी। लेकिन यह सारी बातें बरखा छिपकर सुन लेगी। तो यह भी हो सकता है कि आने वाले दिनों में बरखा अधूरी जानकारी के आधार पर अनुपमा को माया की हत्या का आरोपी बताकर पुलिस में शिकायत कर दे। क्योंकि अनुपमा का अनुज के साथ होना उसके लिए सबसे बड़ी मुश्किल है। बाकी आगे क्या होगा यह तो आने वाले वक्त में ही पता लगेगा।  

टीवी एक्टर 18वीं बार करने जा रहा शादी, दूल्हा बनते हुए VIDEO शेयर करके खुद सुनाया पूरा हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement