Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TRP के लिए मेकर्स ने खेला खेल, अनुपमा सहित इन खास किरदारों में होगा बदलाव

शो में जल्द ही एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। टीरआपी में सुधार करने के लिए मेकर्स ने सात किरदारों में बदलाव किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2023 17:11 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 8 january 2023

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' पिछले साल काफी चर्चा में रहा है, क्या इस साल भी ये सीरियल धूम मचा पाएंगा। शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहे इसके लिए मेकर्स आए दिन नए बदलाव करते रहते हैं। सीरियल 'अनुपमा' में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अभी तक आपने देखा की शो में सभी कपल अलग-अलग होकर अपनी नई शुरुआत कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में एक तरफ जहां पारितोष जॉब छोड़कर नया बिजनेस शुरू करेंगा, तो वहीं अनुपमा पर अनुज के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आती है। शो में नए शख्स की एंट्री भी हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर 'अनुपमा' में काव्या और वनराज के बीच सब गड़बड़ चल रहा है। काव्या अपने एक्स हसबैंड से बात करते नजर आती हैं। सीरियल 'अनुपमा' में बरखा को अंकुश के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे पता चल जाता है और वो उसे तलाक देने से मना कर देती है। 

मेकर्स ने नए साल की शुरुआत के साथ 'अनुपमा' के कुछ किरदारों में बदलाव किया है, जिससे फैंस भी काफी खुश नजर आए। शो में अनुपमा से लेकर बा और काव्या तक के किरदार में बदलाव देखने को मिला। 

अनुपमा 

नए साल के साथ अनुपमा ने भी अपनी कहानी को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया। दरअसल, अनुपमा ने शाह परिवार को छोड़कर केवल अनुज और छोटी अनु पर ध्यान देने का मन बनाया। 

अधिक 
'अनुपमा' में अधिक जहां पहले पाखी से खफा रहता था। वहीं नए साल में उसने अपनी और पाखी की सारी पुरानी बातों को भुलाकर शादीशुदा जिंदगी को दोबारा शुरू करने का फैसला किया।

पाखी 
'अनुपमा' में जहां पहले पाखी को बिगड़ा हुआ दिखाया जाता था। तो वहीं नए साल की शुरुआत के साथ पाखी में भी काफी बदलाव दिखा। पाखी ने एक अच्छी गृहणी बनने के साथ-साथ पढ़ाई पर ध्यान देने का फैसला किया।

बा 
बा के किरदार में मेकर्स ने बदलाव किया है। दरअसल, नए साल के साथ बा को यह समझ आया कि शाह परिवार उनका है तो उसकी सभी जिम्मेदारियां भी उनकी ही हैं। 

वनराज 
वनराज ने खुद में नए साल के साथ कई बदलाव किये। उनसे फैसला किया कि वह हर मामले में अनुपमा और अनुज को नहीं घसीटेगा और घर की सारी परेशानी खुद की सुलझाएगा।

काव्या 
काव्या को चाहकर भी वनराज का प्यार नहीं मिल पाया। यहां तक कि वनराज ने दिल्ली की नौकरी भी ठुकरा दी। ऐसे में काव्या ने वनराज को भाव न देकर अपने बारे में सोचने का फैसला किया। 

पारितोष
'अनुपमा' में पारितोष को अपनी गलतियों का एहसास हुआ। नए साल के साथ उसने भी नई शुरुआत की। तोषू ने नौकरी छोड़कर रियल एस्टेट बिजनेस में हाथ आजमाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: टीना और शालीन की प्लानिंग का नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा! सुनकर होंगे हैरान

मेल से फीमेल बनने के सफर में झेले कई ऑपरेशन, PHOTOS के साथ सुनाई दर्द की कहानी

रानी चटर्जी ने अपने पक्के दोस्त के साथ की मस्ती, Video में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement