Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa ने पति अनुज को रिझाने के लिए चुना ये लुक, Photo देख फैंस कर रहे तारीफ

'Anupamaa' की रुपाली गांगुली की गिनती टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में होती है। बीते दिनों ही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने नई मर्सिडीज कार खरीदी है। इससे पहले रुपाली ने थार खरीदी थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 17, 2023 22:30 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY rupali ganguly

स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' टीवी इंडस्ट्री पर लंबे वक्त से राज कर रहा है। इस सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली को दर्शकों को खूब प्यार मिलता है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज के समय में सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। एक बेटे की मां रुपाली गांगुली इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 'Anupamaa' सीरियल की बात करें तो इसकी कहानी में फिलहाल अनुपमा और अनुज के बीच माया की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने जब अपनी तस्वीर शेयर की तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पर्पल कलर की साड़ी में 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस कहने लगे कि उन्होंने ये अनुज कपाड़िया को मनाने के लिए पहनी है। इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रुपाली मैम ये वाला लुक शो में भी दिखाओ।' रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की तस्वीरों की बात करें तो इनमें वह पर्पल कलर की साड़ी खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रुपाली गांगुली पर ये कलर काफी जच रहा है। अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रुपाली गांगुली को इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

रुपाली गांगुली का डेब्यू

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में 'सुकन्या' नाम के सीरियल से छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इसके बाद रुपाली गांगुली का 'संजीवनी' और 'भाभी' सीरियल आया। रुपाली ने 'दिल है कि मानता नहीं', 'जिंदगी … तेरी मेरी कहानी' में भी काम किया था, मगर उस दौर में उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'साराभाई vs साराभाई' में मोनिशा साराभाई का किरदार निभाकर मिली थी। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बदले तेवर, फहाद अहमद और स्वरा भास्कर को यूं दी शादी की बधाई

सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने बदला अपना लुक, हरियाणवी डांसर का बिंदास अवतार देख नहीं होगा यकीन

उर्वशी रौतेला ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, Video देख ट्रोल कर रहे यूजर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement