Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa के मेकर्स एक्ट्रेसेज को पहनाते हैं ऐसे कपड़े! बरखा ने वीडियो बनाकर खोली पोल

Ashlesha Savant AKA Barkha Funny Video: 'अनुपमा' में बरखा कपड़िया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत ने एक वीडियो शेयर करके टीवी सीरियल में पहने जाने वाले कपड़ों की सच्चाई बता दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 01, 2023 19:52 IST
Ashlesha Savant AKA Barkha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ashlesha Savant AKA Barkha

Anupamaa: टीवी सीरियल्स को लेकर लोग ऐसी बातें करते हैं कि ये लोग एक ही एपिसोड के लिए कितने महंगे कपड़े और गहने लेते हैं। आए दिन ये लहंगे और हेवी साड़ी में नजर आते हैं। सबके मन में यह सवाल होते हैं कि कैसे ये एक्ट्रेस इतने हैवी कपड़ों में दिन-दिन भर शूट करती होंगी। आपके इन सारे सवालों के जवाब अब टीवी शो 'अनुपमा' में बरखा कपाड़िया का किरदार निभाने वालीं अश्लेषा सावंत ने एक वीडियो के जरिए दिया है। अश्लेषा का ये वीडियो देखकर आपका दिमाग दो मिनट के लिए सन्ना जाएगा। 

लहंगा नहीं मिनी स्कर्ट है भाई 

दरअसल, अश्लेषा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक हैवी लहंगे में 'अनुपमा' के सेट पर नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि यह उस दिन की शूटिंग का वीडियो है जब टीम ने समर और डिंपी की शादी को शूट किया है। इस वीडियो में अश्लेषा अचानक से अपना लहंगा हल्का सा साइड करती हैं तो नीचे एक मिनी स्कर्ट नजर आती है। यानी लहंगे का घेर सिर्फ आगे था पीछे नहीं। फिर वह पीछे का श्रग भी उठाकर लोगों का शक दूर करके यह कंफर्म करती हैं कि ये ड्रेसेज जितनी महंगी और हैवी नजर आती हैं उतनी होती नहीं हैं। देखिए ये वीडियो...

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

अब ये वीडियो सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे देखकर चौंक भी रहे हैं और उन्हें हंसी भी आ रही है। साथ ही ये लोग अश्लेषा सावंत के मजाकिया स्वभाव की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोग कमेंट में एक्ट्रेस से कह रहे हैं कि पोल खोलने पर उन्हें डांट पड़ेगी, तो कोई इस वीडियो को शेयर करने के लिए उन्हें थैंक्स बोल रहा है। 

GHKPM: सत्या को छोड़ हमेशा के लिए विराट की होगी सई? आने वाले ट्विस्ट पर हर्षद अरोड़ा का बड़ा खुलासा

क्या चल रही कहानी 

इन दिनों शो की कहानी की बात करें तो इसमें आज लंबे समय से चली आ रही अनुज और अनुपमा के बीच की दूरी खत्म होने वाली है। अनुज और अनुपमा दोनों सबके सामने यह ऐलान करेंगे कि दोनों एक दूसरे के होते हुए भी अलग होने का फैसला ले चुके हैं। साथ ही बरखा, वनराज और माया की साजिश का भी पर्दाफाश होने वाला है। जल्द ही शो में समर और डिंपल की शादी होने वाली है।  

अनुपमा के सामने वनराज की होगी किरकिरी, काव्या उठाएगी सच से पर्दा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement