Friday, March 29, 2024
Advertisement

GHKPM: सत्या को छोड़ हमेशा के लिए विराट की होगी सई? आने वाले ट्विस्ट पर हर्षद अरोड़ा का बड़ा खुलासा

'गुम है किसी के प्यार में' के विराट, सत्या और सई की लाइफ में इमोशनल ड्रामा होने वाला है। शो के सत्या उर्फ हर्षद अरोड़ा ने आने वाले ट्वविस्ट पर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 01, 2023 18:24 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sai, Virat, Satya

Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। इस शो का वर्तमान ट्रैक सईं, विराट और सत्या के इर्द-गिर्द घूमता है। अब इस शो में एक बड़ा ड्रामा होने वाला है। क्योंकि हाल ही में सामने आए प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सई और विराट एक बार फिर एक होने वाले हैं। इस मामले में शो के सत्या यानी हर्षद अरोड़ा ने बड़ा खुलासा किया है। 

नशे में विराट और सत्या ने बोला सच 

हाल ही में प्रसारित प्रोमो के साथ दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिला है। सत्या और विराट नशे की हालत में एक दूसरे से सईं के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करते हैं, लेकिन सईं उनकी ये बातें सुन लेती है। सत्या और विराट दोनों सई के प्यार में हैं, लेकिन फिर सवाल उठता है कि अगर सई को अभी भी विराट से प्यार है, तो उसने सत्या से शादी क्यों की? इस सवाल का जवाब देते हुए सत्या खुलासा करता है कि विराट की वजह से उसने सत्या से शादी करने का फैसला किया।

क्या बोले हर्षद अरोड़ा 

इस ट्रैक पर बात करते हुए सत्या की भूमिका में नजर आने वाले हर्षद अरोड़ा कहते हैं, "यह एक दिलचस्प ट्रैक है जिसे दर्शक शो में देखने जा रहे हैं। सत्या को हमेशा से सईं से प्यार रहा है और अगर सईं ने विराट को चुना, तो सत्या बिखर जाएगा। मुझे पता है कि यह है सत्या के लिए मुश्किल होने वाला है लेकिन वह इस सब से डील करेगा। सत्या के लिए, यह एक इमोशनल रोलरकोस्टर है, और वह जिसे प्यार करता है उसे दूर जाते हुए देखता है। सत्या के सफर में यह एक चुनौतीपूर्ण समय है। मैं चाहता हूं कि दर्शक सत्या के दर्द को महसूस करें। वास्तव में शो में एक अप्रत्याशित ड्रामा होने जा रहा है। लोग मेरे कमजोर साइड को देखना पसंद करते हैं और सत्या के साथ, मुझे अलग अलग इमोशन्स को निभाने का मौका मिला है।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement