Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa से नकुल को है सच में नफरत! एक्टर अमन माहेश्वरी ने किया बड़ा खुलासा

Aman Maheshwari on Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में अब एक नया विलेन सामने आ रहा है। जिसका नाम है नकुल, इस नकुल का किरदार निभाने वाले एक्टर अमन माहेश्वरी ने शो का हिस्सा बनने पर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 11, 2023 20:00 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Aman Maheshwari on Rupali Ganguly: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में बीते दिनों कुछ महत्वपूर्ण एंट्री हुई हैं। जिनके आने से कहानी में बड़ा बदलाव आ गया है। यह एंट्री है अनुपमा की गुरु मां यानी अपरा मेहता और नुकल यानी अमन माहेश्वरी की। दोनों को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। वहीं अब अनुपमा की जिंदगी में नए विलेन के तौर पर भी नकुल को देख रहे हैं। तो ऐसे में अब अमन माहेश्वरी ने इस शो और लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को लेकर कुछ ऐसी बात कही है, जिसे जानकर आप भी हैरत करेंगे।  

रुपाली गांगुली की एक्टिंग पर क्या बोले अमन 

रूपाली गांगुली के साथ काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में अमन ने कहा, "रूपाली मैम एक अभूतपूर्व अभिनेत्री हैं, उन्होंने अपने किरदार को निभाते हुए कितने बदलाव किए हैं, भाव उनके लिए एक स्विच ऑफ और ऑन की तरह हैं और वह बहुत नेक हैं। यह बहुत अच्छा है। उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

डॉग लवर हैं रुपाली गांगुली 

इसके आगे अमन ने कहा, "वह अपना काम जानती है और वह यह भी जानती है कि अपने जीवन का आनंद कैसे लेना है। वह एक पशु-प्रेमी व्यक्ति है, वह मेरी तरह ही कुत्तों से प्यार करती है।" 

Exclusive: 'बालिका वधू' की 'आनंदी' अविका गोर कब कर रही हैं शादी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

गुरु मां के भी फैन हैं अमन 

इसके साथ ही अमन ने यह बताया कि उन्हें गुरु मां का किरदार निभाने वाली अपरा मेहता के साथ काम करना कैसा लगा। वह बोले, "मैं सबसे अच्छी बहू के साथ काम करने के लिए धन्य महसूस करता हूं, जो रूपाली मैम और सर्वश्रेष्ठ सास अपरा मैम हैं। मैंने उन दोनों के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। द गुरुकुल ट्रायो ने अपनी कहानी लेखन में जोड़ा। यह जीवन के उन पलों में से एक है जो मुझे अद्भुत लोगों के साथ एक स्क्रीन साझा करने के लिए मिलते हैं।

Anupamaa के सामने आएंगी तीन चुनौतियां, अनुज से मुलाकात में बा-गुरु मां डालेंगी खलल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement