Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa New Promo: अनुज को छोड़कर 'अनुपमा' भरेगी अमेरिका की उड़ान! नए प्रोमो में खुला रहस्य

Anupamaa New Promo: अनुपमा अब अमेरिका के लिए रवाना होने वाली है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अनुपमा एयरपोर्ट पर नजर आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 30, 2023 20:46 IST
Anupamaa New Promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa New Promo

Anupamaa New Promo: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों दिलचस्प होती जा रही है। इन दिनों कहानी अनुपमा के अमेरिका जाने के इर्द गिर्द घूम रही है। अनुपमा को खुशी-खुशी विदा करने के लिए शाह और कपाड़िया हाउस में फेयरवेल पार्टी होस्ट की गई हैं। लेकिन अब तक भी सभी को उम्मीद थी कि अनुपमा, अनुज और परिवार को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी। किसी न किसी वजह से वह रुक जाएगी या फिर किसी साजिश का शिकार बनकर अमेरिका नहीं जाएगी। लेकिन अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने की तैयारी में नजर आ रही है। 

अनुज को छोड़ अनुपमा चली अमेरिका 

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा के पासपोर्ट पर एयरपोर्ट पर ठप्पा लगाया जा रहा है। उससे एयरपोर्ट की एक कर्मचारी महिला पूछती है कि वह क्या अकेली जा रही है तो वह कहती है कि हां बच्चे बड़े हो गए हैं, शादी हो चुकी है बस एक बेटी छोटी है लेकिन मेरे पति उसे संभाल लेंगे। अनुपमा अपनी अमेरिका की उड़ान भरने से पहले काफी उहापोह में नजर आ रही है। उसके चेहरे पर उलझन साफ दिख रही है। वहीं दूसरी और छोटी अनु अपने पिता अनुज से कहेगी कि वह अनुपमा को कॉल करके रोक ले। देखिए ये प्रोमो...

अनजाने में कट जाएगा अनुज का कॉल

इसमें दिखाया गया है कि अनुज जब छोटी अनु के कहने पर अनुपमा को रोकने के लिए कॉल करेगा तो उस समय टिकट चैक करने वाला शख्स उसका फोन काट देगा। जिसके बाद अनुपमा अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए गेट के पास पहुंच जाएगी। वह फोन के वॉल पेपर पर अनुज और छोटी अनु की तस्वीर देखकर स्तब्ध रह जाएगी। लेकिन अगले ही पल दिखाया जाएगा कि एक फ्लाइट आसमान में उड़ रही है। जिसे देखकर तो यही लग रहा है कि अनुपमा सारे मोह छोड़कर अमेरिक चली जाएगी। 

क्या होगा कहानी में अगला ट्विस्ट? 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है। जिसमें कुछ सवाल दर्शकों के लिए छोड़े गए हैं। इसमें लिखा है, "क्या अनुपमा को रोकने में नाकाम होगी छोटी अनु और अनुज की कोशिशें? क्या अब जल्दी ही शुरू होगा अनुपमा का एक नया सफर?" इस कैप्शन से भी यही लग रहा है कि अनुपमा अब अमेरिका जाएगी। लेकिन यह भी हो सकता है कि वह फ्लाइट में चढ़े ही नहीं। तो आगे क्या होगा यह तो अभी उलझन ही है लेकिन आप इस प्रोमो को देखकर कयास लगा सकते हैं कि शो में अगला ट्विस्ट क्या होगा। 

'गुम है किसी के प्यार में' के बाद 'ये है चाहतें' में आया लीप, सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी हुए शो से बाहर

Anupamaa की आंखों में आंसू लाएगा वनराज का गिफ्ट, माया के छक्के छुड़ाएगा ये शख्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement