Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'अनुपमा' में अब आएगा असली मजा, पूरे समाज के सामने रेपिस्ट और उसके पिता को मिलेगा सबक

टीवी शो 'अनुपमा' में अब अनुपमा का गुस्सा हदें पार कर चुका है। वह डिंपल को न्याय दिलाने के लिए अब ऐसा कदम उठाएगी कि देखने वाले तारीफ करते रह जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 06, 2022 11:45 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों समाज के एक बड़े मुद्दे को उठाती दिख रही है। 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों लीड किरदार अनुपमा एक रेपिस्ट को न्याय दिलाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है। अब तक हमने देखा के अनुपमा अब रिपेस्ट के घर के सामने धरने पर बैठने वाली है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा भी होगा जिसे देखकर लोग इमोशनल हो जाएंगे। 

न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा

जैसा कि हम देख रहे हैं कि अब शो में ऐसा ट्विस्ट आया है जिसमें देश के सभी लोगों का इमोशन शो से जुड़ चुका है। शो में इन दिनों डिंपल के रेप के बाद रेपिस्ट की गुंडागर्दी दिखाई जा रही है। लेकिन अब हम सोशल मीडिया की ताकत को इस शो में देखने वाले हैं। क्योंकि अब सभी लोग मिलकर डिंपल से एक वीडियो में आपबीती सुनाते हुए वीडियो बनवाएंगे। समर इस वीडियो को रिकॉर्ड करेगा और अनुपमा डिंपल को हौसला देगी। 

वायरल होगा डिंपल का वीडियो 

दरअसल, डिंपल जब अपने गुनहगार के घर के सामने वीडियो बनाएगी तो बीच में ही रेपिस्ट और उसका पिता आ जाएगा। वो दोनों भी वीडियो में कैप्चर हो जाएंगे। जिसके बाद यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाएगा। वीडियो देखकर अनुपमा के साथ धरने पर बैठने कई महिलाएं आ जाएंगी। 

रेपिस्ट की बहन ने भी दिया साथ 

इसके आगे कहानी में एक ऐसा मोड आने वाला है जिसे देखकर हर महिला इमोशनल हो जाएगी। क्योंकि यहां हम देखेंगे कि रेप करने वाले की बहन भी अनुपमा और डिंपल के साथ खड़ी होगी। वह अपने भाई और पिता के खिलाफ आवाज उठाएगी। इस बात से अनुपमा को और भी हौसला मिलेगा। 

दिव्या अग्रवाल के बर्थे डे पर इस शख्स ने कर डाला प्रपोज, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस और रिश्ते पर लगी मोहर

वनराज के लड़कर भी काव्या ने दिया अनुपमा का साथ 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुपमा का साथ देने के लिए काव्या और किंजल भी पहुंचेंगे। वनराज दोनों को रोकने की कोशिश करेगा, लेकिन काव्या और किंजल साफ बोल देंगे कि वो अनपुमा के साथ हैं। इसके बाद वनराज दोनों का घर से निकलना बंद कर देगें।

दीपिका पादुकोण भरेंगी कतर के लिए उड़ान, फीफा वर्ल्ड कप में निभाएंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही अपने घर के बाहर विरोध करने वालों की भीड़ और सोशल मीडिया का प्रेशर देखकर रेपिस्ट खुद को पुलिस के हवाले कर देगा।   

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement