Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा को छोटी अनु के साथ जश्न मनाते देख माया के उड़े होश! अनुज ने उतारी बेटी की नजर

सीरियल 'अनुपमा' में हो रहे ड्रामो के बीच छोटी अनु के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करते दिखे अनुज-अनुपमा, 'अनुपमा' के स्टार कास्ट मस्ती करते आए नजर।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 22:45 IST
Anupamaa shocking news for maya- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

अनुपमा की छोटी अनु उर्फ अस्मि देव ने कल अपना जन्मदिन सीरियल 'अनुपमा' के अपने सह-कलाकारों के साथ जश्न मनाया। सीरियल 'अनुपमा' के कई कलाकार सेलिब्रेशन में मौजूद थे। सीरियल 'अनुपमा' में छोटी अनु की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार अस्मि देव ने शो के अपने दोस्तों, परिवार और सहयोगियों के साथ एक अपना 7वां जन्मदिन मनाया। अस्मि ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुई थे और 'अनुपमा' टीम के कई कलाकार पार्टी में मौजूद थे। रूपाली गांगुली, निर्माता राजन शाही, गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला, अधिक मेहता, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, जसवीर कौर और निशी सक्सेना मौजूद थे।

अस्मि के पिता अभिनय देव ने कहा, "हमने पूरी कास्ट के साथ उसका जन्मदिन मनाया। रूपाली जी और अस्मि ने अन्य बच्चों के साथ बहुत मजे किए। दोनों ने कई गेम भी खेले। अस्मि इस बात से बहुत खुश थी की, उनके अधिकांश सह-कलाकार जन्मदिन की पार्टी में शामिल हो सके। अस्मि सभी अभिनेताओं के साथ मस्ती करते नजर आई। हमें गर्व है कि वह इतनी कम उम्र में इतने अच्छे लोगों के साथ काम कर रही है।"

अस्मि ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरे सह-अभिनेता मौजूद है। मैंने अपने दोस्तों और रूपाली मैडम और अनुज सर के साथ केक काटकर कर मजा आ गया और बाकी सभी ने भी मुझे हैप्पी बर्थडे विश किया। मेरे बर्थडे का सेलिब्रेशन काफी मजेदार रहा। हमे बहुत मस्ती और धमाल करने को भी मिला।"

सीरियल 'अनुपमा' का वर्तमान ट्रैक अस्मि पर केंद्रित है। शो में छोटी अनु की असली मां माया की एंट्री हो गई है। माया (छवि पांडे) छोटी अनु को अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) से दूर करने की कोशिश करती है। अनुपमा और अनुज छोटी अनु के पालक माता-पिता हैं और कपाड़िया परिवार में हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है। सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, सागर पारेख, मुस्कान बामने और आशीष मेहरोत्रा​शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Animal: फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर का वीडियो, गैंगस्टर लुक ने मचाया तहलका

Shehnaaz Gill के चमके किस्मत के तारे, हाथ लगी इस मशहूर प्रोड्यूसर की फिल्म!

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार किए शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement