Friday, April 26, 2024
Advertisement

Animal: फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर का वीडियो, गैंगस्टर लुक ने मचाया तहलका

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'एनिमल' से एक्टर रणबीर कपूर का पहला लुक लीक हो गया है। सेट से रणबीर के नए लुक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2023 22:05 IST
Ranbir kapoor video leaked during shooting of film Animal- India TV Hindi
Image Source : RANBIR KAPOOR Ranbir Kapoor

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की एक्टिंग की तो दुनिया दीवानी है पर साथ ही उनकी फिल्मों में एक्टर के लुक के तो क्या कहने, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से सेट की फोटो लीक हुई थी अब फिल्म से रणबीर कपूर का लुक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं। वही रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'एनिमल' भी जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। 

रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर नीले रंग के सूट, लंबे बाल और दाढ़ी में अपने बॉडीगर्ड्स के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में वह सिगरेट पीते हुए दिख रहे हैं। वायरल सोशल मीडिया वीडियो में, रणबीर के लोग एक रेंज रोवर कार से हथियार निकालते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो 'एनिमल' की दिल्ली में हुई शूटिंग का है, जिसे एक फैन ने वायरल कर दिया है। फिल्म 'शमशेरा' अभिनेता फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की इस वायरल वीडियो को लोगो 'रॉकी भाई' से उर्फ 'केजीएफ' स्टार से कंपेयर कर रहे हैं। रणबीर के इस नए लुक को देखकर फैंस के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ सी गई है। 

पशु संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी हैं और यह 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी।

ये भी पढ़ें-

Mandeep Roy Death: नहीं थम रही इंडस्ट्री में शोक की लहर, कॉमेडी फिल्मों के बादशाह मशहूर एक्टर का हुआ निधान

Shehnaaz Gill के चमके किस्मत के तारे, हाथ लगी इस मशहूर प्रोड्यूसर की फिल्म!

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने सहपरिवार किए शिरडी में साईं बाबा के दर्शन, देखें खास तस्वीरें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement