Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: समर-डिंपी के बीच होगा डांस कॉम्पिटिशन, अनुपमा भी चलेगी अपना मास्टर कार्ड!

'अनुपमा' में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। जिसे देख लोगों को आगे की कहानी का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब अनुपमा भी सभी को जोरदार झटका देने वाली है। समर-डिंपी की शादी में बवाल होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 03, 2023 8:25 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Upcoming Twist: समर-डिंपी की शादी के बीच 'अनुपमा' में चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है, जिसे देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। डिंपल जो अभी तक सभी के साथ बहुत प्यार से रह रही थी, वह भी शादी के मंडप पर नया जबरदस्त नाटक करने वाली है। बरखा भी आग में घी डालने का काम करेगी। ऐसे में अनुपमा अपना नया रूप दिखाएगी और बरखा के साथ शतरंज का खेल खेलते नजर आने वाली है। आज के एपिसोड में धांसू ट्विस्ट आने वाला है। 

डिंपल शाह परिवार को देगी झटका -

आज के एपिसोड में डिंपल, लीला के बारे में सोचती हैं। उनका कहना है कि आगे का सफर आसान नहीं होगा। बरखा, डिंपल को शाह परिवार के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। वह डिंपल से बरखा, किंजल और समर को काबू में रखने के लिए कहती है। डिंपल, बरखा को बताती है कि समर ने उसे साफ कह दिया है कि वह शाह परिवार का साथ नहीं छोड़ेगा। वह बरखा को भरोसा दिलाती है कि वह समर को उसके परिवार से दूर कर देगी। अनुज, डिंपल को एक ब्रेसलेट देने का फैसला करता है। अनुज, डिंपल और बरखा को एक साथ देखकर चौंक जाता है कि ये सब क्या हो रहा है, ये दोनों क्या बात कर रहे हैं। डिंपल और बरखा अनुज से झूठ बोलते हैं। बरखा अनुज को बताती है कि डिंपल को अपने परिवार की याद आ रही थी और वे उसी पर चर्चा कर रहे थे।

अनुज ने माया पर किया वार -
बरखा, अनुज और माया से पूछती है कि क्या वे शादी के बाद वापस घर जाएंगे। अनुज कहता है कि वह अनुपमा के अमेरिका जाने के बाद घर आएगा, तब तक वह अनुपमा के साथ समय बिताना चाहता है। बरखा कहती है कि छोटी अनु को अपने स्कूल की याद आएगी तब। माया भी अनुज के साथ रहने का फैसला करती है। बरखा कहती है कि माया, अनुपमा की जगह लेगी। अनुज कहता है कि अनुपमा को उसके घर या दिल से कोई नहीं निकाल सकता है। माया चौंक जाती है। 

समर-डिंपी के डांस के बाद अनुपमा का गेम होगा शुरू -
जहां एक तरफ काव्या, वनराज के सामने अपने प्रेगनेंसी का खुलासा करती है तो वहीं अब एक और नाटक होने वाला है। वनराज, काव्या से पूछता है कि उसे प्रेगनेंसी के बारे में कब पता चला। काव्या बताती है कि जिस दिन उसने घर छोड़ा था। वनराज, काव्या से पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया। काव्या कहती है कि में बच्चे को अकेले पालना चाहती हूं क्योंकि मुझे पता है तुम्हें ये बच्चा नहीं चाहिए। अपकमिंग एपिसोड में शाह परिवार कपाड़िया शादी के दिन मिलते हैं। अनुपमा, समर को अपनी बारात में डांस करने के लिए कहेगी। अनुज कहता है कि डिंपी भी डांस करेगी देखते हैं कौन सबसे अच्छा डांस करता है। अनुपमा, कपाड़िया परिवार के घर में घुसने से पहले रूक जाती है। क्या अनुज-अनुपमा को घर के अंदर लाएगा? अनुज-अनुपमा के एक साथ चलने पर माया का रिएक्शन क्या होगा? अनुपमा को बरखा को भी खरी खोटी सुनाएंगी! जानने के लिए बने रहें!

ये भी पढ़ें-

Upcoming OTT Movies in June: जून में एक्शन और रोमांस का दिखेगा जलवा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ये फिल्में मचाएंगी ओटीटी पर धूम

The Kerala Story के डायरेक्टर ने केरल को इस्लामिक स्टेट बनाने के प्लान का किया पर्दाफाश, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

विक्की कौशल का नया लुक देख फैंस से नहीं हुआ कंट्रेल, बोले- कतई जहर!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement