Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler : अधिक की साजिश का होगा पर्दाफाश, अनुज-अनुपमा के सामने आएगा बड़ा सच!

Anupamaa Spoiler : : सीरियल 'अनुपमा' अनुज को डर है कि उसके भाई-भाभी अनुपमा को अपनी बातों में लेकर कपाड़िया परिवार और बिजनेस की बाग-डोर अपने हाथों में न ले लें।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 13, 2022 8:46 IST
Anupamaa Spoiler - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ANUPAMMASTARPLUSOFFICIAL Anupamaa Spoiler

Highlights

  • अनुपमा और अनुज बनेंगे छोटी अनु के माता-पिता!
  • अनुपमा के सामने आएगा अधिक का सच

Anupamaa Spoiler : सीरियल 'अनुपमा' में अनु और अनुज के खिलाफ उसके घरवाले साजिशों का जाल बुन रहे हैं। एक तरफ अधिक अपनी अगली चाल को कामयाब करने के लिए अपनी बहन बरखा की मदद मांग रहा है। वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा को बरखा और उसके परिवार का यूं इंडिया वापस लौटने के पीछे की वजह पता चल गई है। अनजु अब अपने भाई-भाभी की नियत पर शक रहा है। 

अनुज को डर है कि वो लोग अनुपमा को अपनी बातों में लेकर कपाड़िया परिवार और बिजनेस की बाग-डोर कहीं अपने हाथों में न ले लें। हालांकि अनुज लगातार अनुपमा को समझता हुआ नजर आ रहा है कि वो अपना हक कभी किसी को नहीं देगी। अनुपमा अपने मायके और ससुराल दोनों तरफ से परेशान है। एक तरफ उसकी बेटी पाखी की ज़िंदगी का सवाल है। दूसरी तरफ अनुज की खुशियों का। इतना ही नहीं अनुज और अनुपमा छोटी अनु को गोद लेने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

अनुज की ख्वाहिश है कि कोई उसे भी पापा कहकर पुकारे। जिसके चलते अनुपमा भी इस फैसले से काफी खुश है। मिली जानकारी के अनुसार अनुज-अनुपमा छोटी अनु को गोद नहीं ले पाएंगे। कुछ परेशानियों के चलते से सपना अधूरा रह जाएगा। लेकिन इसी दौरान अनुज-अनुपमा के सामने एक बड़ा सच आएगा। 

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अधिक अपनी बहन बरखा के साथ पाखी संग साधी करने की बात कहता है। साथ ही शादी के पीछे के असली मकसद के बारे में भी बरखा को बताता है। लेकिन उनकी ये बातें सारा सुन लेती है। सारा तुंरत अनुपमा और अनुज को ये बाते बताने के लिए भागती है। अब वो ये बात उन तक पहुंचा पाती है या नहीं ये तो अगले एपिसोड में ही देखना होगा। 

ये भी पढ़िए -

Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

KKK12: रोहित शेट्टी ने निकाला खतरों के खिलाड़ियों का दम, रो-रोकर हुआ टीवी की बहुओं का बुरा हाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement