Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KKK12: रोहित शेट्टी ने निकाला खतरों के खिलाड़ियों का दम, रो-रोकर हुआ टीवी की बहुओं का बुरा हाल

KKK12: रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में इस वीक कंटेस्टेंट्स बहुत ज़्यादा खतरा का सामना करने वाले हैं। सामने आये नए प्रोमों को देखकर आपको भी इन सितारों के लिए हमदर्दी होने लगेगी।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 12, 2022 19:24 IST
KKK12: रोहित शेट्टी ने निकाला खतरों के खिलाड़ियों का दम- India TV Hindi
Image Source : COLORSTV INSTAGRAM KKK12: रोहित शेट्टी ने निकाला खतरों के खिलाड़ियों का दम

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 ने आते ही तहलका मचा दिया है। शो की शूटिंग अभी भी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही हैं। इस शो के पिछले दो हफ्ते काफी धमाकेदार थे। रोहित सभी खिलाड़ियों से जमकर स्टंट करवा रहे हैं और हर खिलाड़ी भी अपना सौ प्रतिशत दे रहा है। लेकिन अब आने वाले एपिसोड में खतरे का लेवल दोगुना होगा। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि, हाल ही में दिखाए गए शो के प्रोमो से पता चल रहा है कि अब इस शो में खतरें का डबल डोज़ हर कंटेस्टेंट को चखना होगा। 

रोहित शेट्टी ने किया खिलड़ियों पर अत्यचार 

इस बार के प्रोमो में दिखाया गया है की कैसे रोहित इस बार के वीक को अत्याचारी वीक बताते हुए सभी खिलाड़ियों पर अत्याचार कर रहे हैं। साथ ही ये कहते हुए नज़र आते हैं कि इस सीज़न का स्टंट और टॉर्चर अलग लेवल का होगा। पहले सभी कंटेस्टेंट्स का पैर बांधकर उल्टा लटका दिया जाता है और बार बार पानी में डुबोया जाता है। जिसे देखकर आपको यकीनन इन खिलाड़ियों पर तरस आएगा। 

कीड़े मकोड़े खाने से आई उल्टी 
वहीं, अगला स्टंट कुछ खाने का होगा। कंटेस्टेंट्स को कीड़े मकोड़े खाने के लिए दिया जाता है। कंटेस्टेंट्स के लिए ये टास्क बिलकुल भी आसान नहीं था। कीड़े मकोड़े को देखकर  रुबीना दिलैक और कनिका मान को उल्टी हो जाती हैं। वहीं निशांत भट्ट की आंखों से पानी नहीं रुकता है। प्रतीक की भी हालत खराब हो जाती है। वह कहते हैं- यह तो खाया ही नहीं जा सकता सर। सबके चेहरे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कुछ बहुत तीखा है। वहीं आगे सृति झा क्रीपी-क्रॉली स्टंट में रोती और चिल्लाती हुई दिखाई देती हैं। उनके चेहरे को एक ग्लास से कवर किया जाता है। जिसमें कई सारे कीड़े-मकोड़े होते हैं।

वैसे, ये तो इस शो की अभी शुरुआत भर है, अब आगे आगे देखना होगा की रोहित शेट्टी इन खिलाड़ियों पर कितना अत्याचार करते हैं। 

इसे भी पढ़ें-

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज 

Disha Patani Gets Trolled: दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल, फैंस ने कहा, ''कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए''

Shamshera: रणबीर कपूर के ट्रेनर ने किया खुलासा, संजय दत्त को टक्कर देने के लिए एक्टर ने ऐसे बनाए सिक्स पैक एब्स  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement