Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगेगा अनुज! रो-रोकर दोनों का होगा बुरा हाल

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बदले की आग में माया पूरी तरह पागल हो जाएगी। वो अनुपमा को उसके सामान के साथ घर से बाहर कर देगी। इसके बाद अनुपमा-अनुज रोते नजर आएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 02, 2023 19:39 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB अनुपमा और अनुज।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड फैंस को थोड़ा निराश करने वाला है, क्योकि अनुपमा और अनुज दोनों रोते-बिलखते नजर आएंगे। दोनों की जिंदगी में माया भूचाल लाएगी, जिससे दोनों का बुरा हाल होना तय है। 

कपाड़िया हाउस में होगा हंगामा

आज रात आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया का ड्रामा बहुत बढ़ जाएगा। माया पूरी तरह से पागल हो जाएगी और अपने पागलपन से वो पूरे शाह और कपाड़िया परिवार को हिला के रख देगी। अनुज सबके सामने माया को पागल औरत कहेगा। माया जब अनुपमा के मरने की बात कहेगी तो अनुज का पारा हाई हो जाएगा। अनुपमा अनुज को समझाएगी और कहेगी कि वो इस तरह से गुस्सा न करे और खुद को संभाले। 

कांता आएगी बीच में
आगे आप देखेंगे कि अनुज माया के बहस के बीच अनुपमा की मां कानता आ जाएगी और वो माया को जोरदार तमाचा लगाएगी। साथ ही अनुज को कहेगी कि उसने बेइज्जती करने के लिए उन्हें बुलाया। वो शाह परिवार की तुलना कपाड़िया परिवार से करते हुए कहेगी कि वो बेहतर हैं। वो अनुज को खूब खरीखोटी सुनाएगी और कहेगी कि उसने अनुपमा का दिन पूरी तरह से खराब कर दिया।

माया दिखाएगी अनुपमा को बाहर का रास्ता
वहीं शाह परिवार अनुपमा के लिए हैरान परेशान नजर आएगा।। इसके बाद आप देखेंगे कि अनुपमा को माया धक्के मारकर कपाड़िया मैनशन से निकाल देगी। अनुज माया से हाथ जोड़कर माफी मांगेगा। दोनों ही रोते-बिलखते नजर आएंगे। दोनों की आंखें आंसू भर जाएंगी। अनुज अनुपमा को रोकना चाहेगा, लेकिन माया के बढ़ते ड्रामे को देखकर वो नहीं रुकेगी और वहां से निकल जाएगी। इसके बाद सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा के पीछा माया भी निकलेगी औऱ गाड़ी से उसका पीछा कर के उसे मौत के घाट उतारना चाहेगी, लेकिन वो खुद एक हादसे का शिकार हो जाएगी और इसी के साथ उसकी मौत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' की जिंदगी में भूचाल लाएंगे ये 5 ट्विस्ट, पाखी को बुरी तरह पीटेगा अधिक

अनुपमा को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारेगी माया! रोता-बिलखता रह जाएगा अनुज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement