Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa ने वनराज की तारीफों के बांधे पुल! सुधांशु पांडे के बर्थडे पर लिखा ये पोस्ट

Sudhanshu Pandey Birthday: आज 'अनुपमा' शो के वनराज यानी सुधांशु पांडे का आज जन्मदिन है। इस मौके पर रुपाली गांगुली ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 22, 2023 21:49 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Sudhanshu Pandey Birthday: टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों लोगों का दिल जीत रही है। शो में इन दिनों डोमेस्टिक वॉयलेंस जैसा गंभीर मुद्दा उठाया जा रहा है। इस शो को बीते तीन सालों में लगातार बेहतरीन टीआरपी मिली है। जिसके कारण इसके हर कलाकार को भी दर्शकों का प्यार मिला है। शो की लीड कास्ट  भले ही शो में आपस में झगड़ते नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में इन लोगों की आपस में काफी दोस्ती है। आज नराज शाह यानी सुधांशु पांडे के जन्मदिन पर रुपाली ने एक खास पोस्ट लिखा है। 

अनुपमा ने शेयर किया वीडियो 

मंगलवार को अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने इस बात का सबूत पेश किया है कि वह वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे को कितना पसंद करती हैं। सुधांशु के जन्मदिन के मौके पर रुपाली ने इंस्टाग्राम पर सुधांशु के लिए एक खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने इंस्टास्टोरी पर सुधांशु का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुधांशु शो के सेट पर एक डॉग को सहला रहे हैं। 

Sudhanshu Pandey Birthday

Image Source : INSTAGRAM
Sudhanshu Pandey Birthday

क्या बोलीं रुपाली गांगुली 

इस वीडियो के साथ रुपाली ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे उस शख्स के लिए जो मेरे गब्बू को मेरे बाद सबसे ज्यादा प्यार करता है।" इस वीडियो को 'अनुपमा' के फैंस के साथ सारे डॉग लवर्स के लिए भी काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में सुधांशु को ब्लैक शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहने देखा जा सकता है। 

Most Liked TV Shows: 'तारक मेहता' ने लगाई लंबी छलांग, 'अनुपमा' को टक्कर देने लिस्ट में हुई KBC की एंट्री

इन लोगों ने भी किया विश

शो की किंजल शाह यानी एक्ट्रेस निधि शाह ने भी अपने ऑन स्क्रीन ससुर को विश किया है, उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एक अनसीन फोटो शेयर की है। 

Sudhanshu Pandey Birthday

Image Source : INSTAGRAM
Sudhanshu Pandey Birthday

सिंगर भी हैं सुधांशु पांडे 

आपको बता दें कि सुधांशु पांडे सिर्फ एक्टर नहीं हैं बल्कि वह एक फेमस सिंगर भी हैं। उन्होंने आज से तकरीबन 22 साल पहले 'बैंड ऑफ बॉयज' से बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह कई टीवी शोज में बतौर एक्टर नजर आए। वह हाल ही में एक म्यूजिक सिंगल में भी नजर आए थे।    

Anupamaa संग अक्षरा ने लगाए ठुमके, शाह और कपाड़िया हाउस के लोग VIDEO देख जल उठेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement