Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa: पाखी की शादी में बतौर मेहमान शामिल होगा वनराज, फूटी कौड़ी भी खर्च नहीं करेगी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में पाखी और अधिक की शादी के बाद से दर्शकों को खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 05, 2022 12:41 IST
anupmaa twist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUNUPAMAA पाखी की शादी में बतौर मेहमान शामिल होगा वनराज

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी जगत के हिट सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आए ट्विस्ट को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अनुपमा की बेटी पाखी ने अपने बॉयफ्रेंड अधिक के साथ शादी रचाकर घरवालों को हैरान कर दिया है और अब शादी के बाद का ड्रामा शुरू हो चुका है। एक तरफ जहां अनुज, पाखी और अधिक की धूमधाम से दोबारा शादी करवाना चाहता है तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा पाखी की शादी में खर्चा करने से मना करने वाली है। जब घर में अनुपमा से पूछा जाएगा कि वो पाखी की शादी कैसी होती देखना चाहती है तो अनुपमा कहेगी कि वो बस पाखी को पूरे सम्मान के साथ विदा करना चाहती है।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa संग नहीं है Karan Mehra का अफेयर, बोले- राजीव के खिलाफ लेंगे एक्शन

अपकमिंग एपिसोड्स में देखने को मिलेगा कि अनुपमा पाखी और अधिक की शादी की बात करने शाह हाउस जाएगी जहां वो सभी को राजी भी कर लेगी। हालांकि पाखी के पिता वनराज बेटी और अधिक की शादी करवाने से इनकार करेगा। ऐसे में अनुपमा वनराज को समझाएगी लेकिन फिर वनराज शर्त रखेगा की वो इस शादी में आएगा तो मगर सिर्फ एक मेहमान की तरह, इसके साथ ही वनराज पाखी और अधिक की शादी की रस्मों को भी निभाने में नाटक करने वाला है। जब अनुपमा वनराज को समझाएगी उस समय बाबूजी और घरवाले अनुज की तारीफ करेंगे। अनुज यहां तक कह देगा कि वह वनराज के पिता वाले कर्तव्य निभा सकता है, लेकिन वो वनराज का हक नहीं छीनना चाहता।

Athiya Shetty Birthday: क्रिकेटर की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, केएल राहुल से यूं हुई थी मुलाकात

वहीं दूसरी ओर पाखी अपनी शादी के लिए लंबी खर्चे वाली लिस्ट बनाएगी। जिस पर अनुपमा कहेगी कि वो इतना खर्चा नहीं करने वाली। पाखी की लिस्ट पर अनुपमा कहेगी कि उसे ये सब पहले सोचना चाहिए था। अनुपमा अब पाखी की शादी का फंक्शन घर में करना चाहती है और वो अनुज कपाड़िया को भी पाखी की शादी में खर्चा करने से मना कर देगी। दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड्स में शाह और कपाड़िया परिवार में खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जिससे लग रहा है कि आने वाले हफ्ते भी मेकर्स ने टीआरपी का इंतजाम कर लिया है। 

Box Office Collection: 'Double XL' और 'Mili' के साथ आमने-सामने हैं जान्हवी कपूर और सोनाक्षी-हुमा, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement