Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Anupamaa फिर तोड़ेगी छोटी अनु और अनुज का दिल, क्या सच में बिखरेगी #MaAn की जोड़ी?

बा और बापूजी के बीच आज के एपिसोड में एक बार फिर बहसबाजी देखने को मिलेगी। क्योंकि बा ने अनुज को गलत समझा और कपाड़िया हाउस छोड़ने का फैसला किया। वहीं हम देखेंगे कि अनुपमा एक बार फिर अपनी बेटी अनु और अनुज का दिल दुखाएगी।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 26, 2022 11:57 IST
Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rupali Ganguly

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' टीआरपी का बेताज बादशाह बना हुआ है। इसकी वजह है कि शो में लगतार नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। इन दिनों हम देख रहे हैं कि बा, बापूजी, पाखी और तोषू कपाड़िया हाउस में रहने आ गए हैं। जिसके बाद से बा ने यहां भी अपनी तानाशाही शुरू कर दी है। आज के शो की शुरुआत बाबूजी द्वारा अनुज (गौरव खन्ना) से उन समस्याओं के बारे में पूछने से होती है जो उन्हें परेशान कर रही हैं। जिस पर, अनुज जवाब देता है कि वह वास्तव में अपनी अनुपमा को दो परिवारों के बीच बिखरते हुए देखकर चिंता में है। क्योंकि इतना करने के बाद भी बा, वनराज और तोषू को अनुपमा की कोई कद्र नहीं है। यह बातचीत बा सुन लेती है। 

बा करेगी घर छोड़ने की बात 

जब अनुज आराम करने के लिए अपने बेडरूम में जाता है, तो वह अनुपमा को छोटी अनु और बेबी परी के साथ समय बिताते हुए देखता है। जिसे देखकर वह खुशी से झूम उठते हैं और इस अनमोल पल की तस्वीर क्लिक कर लेते हैं। उस रात, जब सभी डायनिंग टेबल पर इकट्ठा होते हैं, अनुपमा इसे कैंडल लाइट डिनर में बदल देती है, जो सभी को बहुत पसंद आता है, खासकर अनुज को। लेकिन यहां बरखा को अनुपमा की चिंता होती है कि वह अकेली इतना खाना बना रही है। बरखा कहती है कि अगर अनुपमा को लगता है कि काम बढ़ गया है तो घर के कर्मचारियों की मदद ले। यह बात सुनकर बा गुस्से में आ जाती है। वह कहती है कि  बरखा अप्रत्यक्ष रूप से अनुपमा को उनके बारे में इशारा कर रही थी। इसके बाद बा कपाड़िया हाउस को छोड़कर जाने की बात कहेगी। 

छोटी अनु के लिए जोर शोर से प्रेक्टिस करेगी अनुपमा 

हम देखेंगे कि इतने व्यस्त शड्यूल में अनुपमा छोटी अनु की स्कूल के कॉम्पिटीशन की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही। वह पूरी स्कूल के बच्चों और उनकी मांओं को अपने घर पर प्रेक्टिस करने के लिए बुलाती है। साथ ही जी जान से छोटी अनु के साथ डांस करती है। 

शाहरुख खान ने फैंस के सवालों के दिए जवाब, यहां देखिए #AskSRK के मजेदार 10 ट्वीट

डांस कॉम्पिटीशन में नहीं पहुंचेगी अनुपमा 

आने वाले एपिसोड की जो क्लिप दिखाई गई उसमें हम देखेंगे कि डांस कॉम्पिटीशन का दिन है। हॉल बच्चों और उनके अभिभावकों से खचाखच भरा हुआ है। जब अनु अनुपमा को वहां मौजूद नहीं देखती है, तो वह अपने पिता अनुज से उसकी मां अनुपमा के बारे में पूछती है। अनुज, बरखा से पूछता है, जो उसे बताती है कि अनुपमा रास्ते में है। यह सुनकर अनुज यह जानकर चौंक जाता है कि अनुपमा अभी तक इवेंट में नहीं पहुंची है। वहीं दूसरी ओर जैसे ही अनुपमा हॉल के लिए जाने के लिए तैयार होती है, रसोई में उसके पैर में बुरी तरह चोट लग जाती है।

रणवीर सिंह 'सर्कस' फ्लॉप होने के बाद पत्नी दीपिका पादुकोण संग मना रहे छुट्टियां, मीडिया को किया इग्नोर

क्या वह समय पर पहुंच पाएगी और कॉम्पिटीशन में भाग ले पाएगी? क्या सच में रोज रोज अपसेट होकर अनुज अब अनुपमा से दूर हो जाएगा? यह अगले एपिसोड में पता चलेगा।

न्यासा देवगन क्रिसमस पार्टी के बाद मिस्ट्री बॉय के हाथों में हाथ डाले आईं नजर, जानिए कौन है वो शख्स?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement