Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने फैंस के सवालों के दिए जवाब, यहां देखिए #AskSRK के मजेदार 10 ट्वीट

क्रिसमस सेलीब्रेशन शाहरुख खान के फैंस के लिए कुछ ज्यादा ही खास तब हो गया जब एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर #AskSRK होस्ट किया। इस सेशन में SRK ने अबराम से लेकर ''पठान' ' तक को लेकर सारे जवाब दिए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 26, 2022 10:33 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। हर बार सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद फैंस खुश हो जाते हैं। यहां तक कि सुहाना खान और आर्यन खान के पोस्ट पर उनके  अजीबोगरीब कमेंट्स भी कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। अब दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने क्रिसमस पर अपने फैंस को सरप्राइज दिया। उन्होंने इस खास मौके पर ट्विटर हैंडल पर #AskSRK होस्ट किया और फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। 

शाहरुख खान का #AskSRK सेशन

फिल्म 'पठान' की रिलीज से पहले, शाहरुख ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सत्र की मेजबानी करने का फैसला किया। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा कि कैसे उन्होंने अबराम के साथ इस मौके को सेलिब्रेट किया। उन्होंने लिखा, "सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। एक छोटे बच्चे के साथ क्रिसमस के उपहारों को डिजाइन करने और उनका आनंद लेने में दिन बिताया। आइए अब कुछ बातें करते हैं #AskSRK में।"

हर बार होता है यादगार 

जब उनके 'आस्क एसआरके' सेशन की बात आती है, तो उन्हें कोई नहीं हरा सकता। उनके जवाब कॉमेडी और मोटिवेशन का एक परफेक्ट कॉम्बो हैं। अबराम के साथ अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन के बारे में बात करने से लेकर 'पठान'  के ट्रेलर की रिलीज डेट तक, यहां उनके कुछ बेहतरीन ट्वीट्स पर नजर डालते हैं, जिन्हें मिस नहीं किया जा सकता है।

एक फैन ने शाहरुख से उनके दो किरदारों- 'रब ने बना दी जोड़ी' के सुरिंदर साहनी और उनकी आने वाली फिल्म 'पठान'  के बारे में पूछा। एक व्यक्ति के रूप में कौन बेहतर है? शाहरुख ने जवाब दिया, "साहनी जेंटल... 'पठान'  जेंटलमैन मुझे लगता है।"

उनसे यह भी पूछा गया कि क्या सांता क्लॉज उनके घर उपहार देने आए हैं। शाहरुख, शाहरुख होते हुए उन्होंने जवाब दिया, "पहुंच रहे होंगे...सुना है घर के बाहर ट्रैफिक बहुत है।"

क्या वह अबराम के साथ चॉकलेट खाते हैं? अभिनेता ने कहा, 'हमेशा'।

एक फैन ने पूछा, "भैया @iamsrk मेरा बेटा या बेटी होगी उसका नाम आपको रखना है.. कृपया बताएं दोनों नाम #AskSrk।" उन्होंने जवाब दिया, "होने दे फिर नाम सोचेंगे और आपको और आपकी पत्नी को अग्रिम बधाई... स्वस्थ रहें।"

एक फैन ने 'पठान'  से अपनी शर्टलेस तस्वीर साझा की और उनसे पूछा, "सर, कितने समय लगा??? आपको" यहां फैन अपने एब्स का जिक्र कर रहा था। लेकिन शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "57 साल भाई..." एक अन्य फैन ने 'पठान'  पोस्टर से उनका स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें वह हेलीकॉप्टर उड़ाते नजर आ रहे हैं। सवाल में लिखा था, "हेलिकॉप्टर उड़ाना कब सीखा आपने?" किंग खान ने कहा, 'साइकिल चलने की ट्रेनिंग के साथ-साथ...'

चूंकि 'पठान'  का ट्रेलर आज इंटरनेट पर सबसे मोस्ट अवेटेड चीज है, एक प्रशंसक ने सवाल किया, "'पठान'  ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे हैं।" शाहरुख का प्रफुल्लित करने वाला जवाब था, "हा हा मेरी मर्जी!!! जब आएगा तब आएगा।"

जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "हैलो बेस्ट इन द वर्ल्ड, आपका जैसा सेंस ऑफ ह्यूमर चाहिए, क्या करना होगा उसके लिए?" अभिनेता ने जवाब दिया, "अपने दिल को नर्म रखें और सभी को अपना दोस्त समझें... और जीवन के हर पल का आनंद लें...।"

एक फैन ने उनकी पिछली फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' को लेकर सवाल खड़ा कर दिया। ट्वीट में लिखा था, "आपको कैसा लगता है जब लोग कहते हैं 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' अपने समय से आगे थी?" उन्होंने कहा, "मैं अतीत के अच्छे या बुरे के बारे में नहीं सोचता। अगर यह अच्छा नहीं है तो यह अच्छा नहीं है ... चीजों को प्रासंगिक होना चाहिए।"

शाहरुख खान ने मजाकिया नोट पर अपना सत्र समाप्त किया और हमें आश्चर्य नहीं हुआ। एक फैन ने पूछा, "आप इतने हैंडसम क्यों हो?" उन्होंने लिखा, "मां बाप के जीन अच्छे थे!"

खत्म होने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने कहा, "अब जाना है... नन्हा बुला रहा है। आप सभी का धन्यवाद। आपको नया साल मुबारक हो और क्रिसमस की शुभकामनाएं। सभी खुश रहें और आप सभी के जीवन के अच्छे दिन हों... और हमेशा। आपका आशीर्वाद बना रहे।" ट्वीट किया।

Tunisha Sharma Death: विधानसभा में उठेगा तुनिषा शर्मा की मौत का मुद्दा, शीजान खान का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग

काफी बिजी हैं शाहरुख 

अभिनेता को आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में देखा गया था। जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। शाहरुख अब अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान'  के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीज़र और दो गाने हाल ही में रिलीज़ किए गए थे और उन्होंने पहले ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। शाहरुख के रफ लुक और वॉशबोर्ड एब्स ने उनके फैन्स को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। 

Bigg Boss 13 फेम हिमांशी खुराना माइनस 7 डिग्री में कर रही थीं शूटिंग, नाक से आया खून और हुआ तेज बुखार

'पठान'  के बाद शाहरुख राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। उनके पास पाइपलाइन में नयनतारा के साथ एटली की 'जवान' भी है। दोनों फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली हैं। 

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजन खान का टीवी इंडस्ट्री से खत्म हुआ करियर?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement