Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 फेम हिमांशी खुराना माइनस 7 डिग्री में कर रही थीं शूटिंग, नाक से आया खून और हुआ तेज बुखार

हिमांशी खुराना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, शूटिंग के दौरान वह अचानक काफी बीमार पड़ गईं। उन्हें तेज बुखार और नाक से खून आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 26, 2022 7:22 IST
Bigg Boss 13 fame Himanshi Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 13 fame Himanshi Khurana

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनके सॉन्ग्स और फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। लेकिन उनके फैंस के लिए एक काफी परेशान करने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस को नाक से खून आने और तेज बुखार के बाद रोमानिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'फत्तो दे यार बड़े ने' की शूटिंग कर रही थीं। 

माइनस 7 डिग्री में कर रही थीं शूटिंग 

हिमांशी, जिन्हें 'जीत जाएंगे जहां', 'साड्डा हक', 'लेदर लाइफ', 'अफसर' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है, फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उन्हें बारिश के नीचे शूटिंग करनी थी। वह माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थीं, जिसके कारण एक्ट्रेस को तेज बुखार हो गया और फिर उनकी नाक से खून बहने लगा। बीमार होने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी लेकिन बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

साल 2023 में इन स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर, फिल्म के नाम का हो चुका है ऐलान

आसिम रियाज संग रिलेशनशिप 

हिमांशी ने 'बिग बॉस 13' के घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और शहनाज गिल के साथ उनके कुछ झगड़े हुए थे। शो में उन्हें अपने को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज से प्यार हो गया और दोनों घर के अंदर ही डेट करने लगे।

Tunisha Sharma Death: विधानसभा में उठेगा तुनिषा शर्मा की मौत का मुद्दा, शीजान खान का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग

काफी हिट रहा था सीजन

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' अब तक के सबसे ज्यादा पॉपुलर सीजन में से एक रहा है। इस सीजन में ही सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने थे। शो की क्लिप आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सिड नाज की जोड़ी इस सीजन में ही बनीं, वहीं आसिम और हिमांशी की केमिस्ट्री ने भी सबका ध्यान खींचा था। लेकिन आसिम और हिमांशी ने बाहर आने के कुछ समय बाद एक दूसरे से दूरी बना ली थी। 

Abdu rozik की घर में हुई वापसी, इन कंटेस्टेंट को किया fully ignore

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement