Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अर्जुन बिजलानी ने खरीदी इतनी महंगी और लग्जरी कार, लोगों को दिए इसे खरीदने के टिप्स

Arjun Bijlani Mercedes Benz: अर्जुन बिजलानी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी नई कार को रिवील करते दिख रहे हैं। यह कार भी ऐसी वैसी नहीं बल्कि मर्सिडीज बेंज है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 12, 2023 7:17 IST
Arjun Bijlani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arjun Bijlani

Arjun Bijlani Mercedes Benz: अर्जुन बिजलानी जल्द ही 'इंडिया गॉट टैलेंट' के अगले सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें मंच संभालते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अपना शो शुरू होने से पहले अर्जुन ने पूरी तरह से एक अपने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने एक नई लग्जरी कार मर्सिडीज बेंज खरीदी है। इस कार की कीमत 1 करोड़ 21 लाख रुपए है। इसके साथ ही उन्होंने यह सलाह भी दी है कि इस कार को लेने का सही समय क्या है।  

पहले खरीदो अपना घर 

नई कार खरीदकर घर ले जाने के दौरान मीडिया से बातचीत में अर्जुन ने कहा, "चमक और ग्लैमर को देख बेवकूफ मत बनो, पहले अपने लिए एक घर खरीदो, उसका भुगतान करो और फिर कार खरीदने के बारे में सोचो क्योंकि यह एक मूल्यहीन चीज है।" नए लोगों को यह सलाह देने के बाद, अर्जुन ने अपने फैंस और दर्शकों को बहुत धन्यवाद दिया, "मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने परिवार के लिए ऐसा कर सका, मैं बस इतना ही कह सकता हूं... मेरे पास जो कुछ भी है और जो कुछ भी मैं हूं, दर्शकों के कारण हूं।"

फैंस को कहा शुक्रिया 

इसके आगे अर्जुन ने कहा, "कई सालों तक आपने मुझ पर प्यार बरसाया है, कृपया अपना प्यार बनाए रखें और मैं भी आपका मनोरंजन करने के लिए सभी प्रयास करूंगा। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करने के लिए आप सभी को धन्यवाद।" बिजलानी अपने नए जी टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "मुझे खुशी है कि दर्शक शो का आनंद ले रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं, मैं इस बात से खुश हूं कि शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।"

MTV Roadies 19: प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती को मिले दमदार रोडीज, 'कर्म या कांड' का शुरू हुआ खेल

इसके आगे अर्जुन ने कहा, "मेरा मतलब है, ये चीजें (नई कार की ओर इशारा करते हुए) रास्ते में आती हैं, यह ठीक है, लेकिन मुझे खुशी है कि मेरे दो शो खबरें बन रहे हैं, एक 'प्यार का पहला अध्याय' और दूसरा, 'इंडिया गॉट' टैलेंट', जल्द ही आएगा।" अर्जुन द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'इंडिया गॉट' टैलेंट 10' में बादशाह, शिल्पा शेट्टी जज के रूप में शामिल होंगे।

khatron ke khiladi 13: खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, टास्क करते हुए कंटेस्टेंट्स के कांपे हाथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement