Monday, May 27, 2024
Advertisement

आरती सिंह ने अपनी हल्दी में ढोल पर लगाए जमकर ठुमके, नहीं नज़र आए मामा गोविंदा

गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बीते दिन आरती की हल्दी सेरेमनी थी, जिसमें उन्होंने जमकर हंगामा किया। देखिए आरती की हल्दी की झलकियां।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 23, 2024 11:37 IST
arti singh- India TV Hindi
Image Source : X आरती सिंह की हल्दी

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। 39 साल की उम्र में आरती सिंह को उनका हमसफर मिल ही गया है, जिसके साथ वो  25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं आरती की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन आरती की हल्दी सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ गई हैं, जिसमें आरती के साथ उनके को-एक्टर्स और अन्य टीवी सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं। वहीं आरती के भाई कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह भी इस फंक्शन में खूब धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान आरती के मामा गोविंदा नजर नहीं आए। नहीं गोविंदा आरती के ब्राइडल शाॅवर में दिखे। 

आरती की हल्दी की झलकियां आई सामने

बता दें कि आरती ने अपनी हल्दी सेरेमनी में रंगीन गुलाबी रंग की ब्रालेट-चोली के साथ मल्टी कलर का लहंगा स्कर्ट पहना था। वहीं आरती ने लंबे फूलों वाले कलीरे भी पहने थे। इसके साथ ही वो ग्लोइंग मेकअप और हाफ टाई हेयर में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं एक वीडियो में आरती अपने भाई  कृष्णा  के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी में कृष्णा अभिषेक ने अपने अंदाज से खूब रंग जमाया। वहीं आरती की भाभी कश्मीरा शाह भी ननद की हल्दी में खूब झूमती दिखीं। इसके अलावा आरती की हल्दी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आरती के होने वाले पति शाहरुख खान के गाना मेहंदी लगा के रखना पर अपनी होने वाली दुल्हन को गोद में उठाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक वीडियो में आरती को ठोल की थाप पर जमकर थिरकते हुए देखा जा सकता है। 

शादी में शामिल होंगे मामा गोविंदा?

बता दें कि आरती सिंह जल्द ही 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। वहीं खबरें हैं कि शादी के बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन दे सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने शादी को बहुत ही सिंपल रखने का फैसला किया है। कपल की शादी में कई टीवी सेलेब्स को इन्वाइट किया गया है, इस शादी में गोविंदा के शामिल होने की उम्मीद भी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement