Monday, April 29, 2024
Advertisement

Roadies Season 18 Winner: आशीष भाटिया-नंदिनी ने अपने नाम किया रोडीज सीजन 18 का ताज, ग्रैंड फिनाले में रचा इतिहास

रोडीज के 18वें सीजन के ग्रैंड फिनाले में आशीष भाटिया और नंदिनी ने जीत हासिल की है।इस सीजन को सोनू सूद ने होस्ट किया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 10, 2022 21:42 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आशीष भाटिया-नंदिनी

एमटीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो रोडीज के 18वें सीजन के  ग्रैंड फिनाले में आशीष भाटिया और नंदिनी ने जीत हासिल की है। ये पहला मौका है जब रोडीज को एक नहीं बल्कि दो विनर मिले। आपको बता दें कि रोडीज के इस सीजन को सोनू सूद ने होस्ट किया था। 

 

रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुई। फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया और नंदिनी के बीच खिताबी मुकाबला था। सभी फाइलिस्ट को चार स्टेज पार करनी थी। इस दौरान कई सरप्राइज करने वाले ट्विस्ट और टर्न भी आए। आखिर में आशीष और नंदिनी ने सीजीन के की ट्रॉफी अपने नाम की। 

सोनू सूद की खास परफॉर्मेंस 

रोडीज 18 का खिताब जीतने के बाद आशीष ने कहा- 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये शो जीत गया हूं। हर एक कंटेस्टेंट दूसरे से बेहतर था। मैं शो में जीतने के इरादे से नहीं आया था। मैं बस रोडीज के अपने सफर को एंजॉय करना चाहता था। यही कारण है कि मैं कभी भी किसी की तरफ नहीं था।' वहीं, शो में आशीष की पार्टनर नंदिनी कहा, 'ये मेरा सपना था। मैंने इस सपने को जीया और इसे जीता। मुझे ये अभी भी सच नहीं लग रहा है।' ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट सोनू सूद ने साउथ अफ्रीकन म्यूजिक पर अपनी एक खास परफॉर्मेंस भी दी।

ये भी पढ़िए

Shah Rukh Khan को गले लगाती दिखीं Nayanthara, वन मंथ एनिवर्सरी पर Vignesh ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan-Nayanthara की फिल्म 'जवान'  रिलीज से पहले हुई ब्लॉकबस्टर, इस  OTT ने डाला इतने करोड़ का ऑफर, सुनकर चकरा जाएगा सिर!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement