Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शहनाज गिल पर ऐसा क्या लिख दिया आसिम ने जो लोग कहने लगे 'SHAME ON ASIM RIAZ'

शहनाज गिल अपने दोस्त की सगाई में स्पॉट में की गईं। काफी वक्त बाद शहनाज को दोस्तों के साथ हंसते-मुस्कुराते देख कर उनके फैंस काफी खुश हैं।

Shweta Bajpai Written by: Shweta Bajpai
Updated on: December 28, 2021 9:01 IST
शहनाज गिल पर ऐसा क्या...- India TV Hindi
Image Source : INST/SHEHNAAZGILL/ ASIMRIAZ77 शहनाज गिल पर ऐसा क्या लिख दिया आसिम ने जो लोग कहने लगे 'SHAME ON ASIM RIAZ'

Highlights

  • शहनाज अपने दोस्त की सगाई में स्पॉट में की गईं
  • पार्टी में शहनाज गिल को डांस करते हुए भी देखा गया
  • शहनाज के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल काफी उदास रहने लगी थीं। सभी को उनकी चिंता होने लगी थी। उनकी मौत के बाद जब जब शहनाज गिल को सोशल प्लेसेज पर देखा गया तो उनके चेहरे से वो हंसी गायब थी जो सिद्धार्थ  के साथ देखने को मिलती थी, लेकिन धीरे धीरे शहनाज इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में वो अपने दोस्त की सगाई में स्पॉट में की गईं। काफी वक्त बाद शहनाज को दोस्तों के साथ हंसते-मुस्कुराते देख कर उनके फैंस काफी खुश हैं।

इतना ही नही पार्टी में शहनाज गिल को डांस करते हुए भी देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसी बीच आसिम रियाज ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में आसिम ने लिखा कि मैंने कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं...सच में लोग इतनी जल्दी अपने चाहनेवालों से उबर जाते हैं.. क्या बात... क्या बात...#Newworld

इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर #SHAMEONASIMRIAZ और #ShehnaazKiMarzi ट्रेंड करने लगा है। लोग आसिम के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल शहनाज अपने एक दोस्त की इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचीं, जहां उन्हें एंजॉय करते देख उनके फैन्स काफी खुश हुए। साथ ही उन्होंने वहां अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की और 'जिंगाट' गाने पर डांस भी किया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement