Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'बालिका वधू' की नन्ही आनंदी का ग्लैमरस लुक देख चकरा जाएगा सिर, साउथ की फिल्मों में कर रही हैं कमाल

कलर्स टीवी का फेमस सीरियल 'बालिका वधू' की छोटी आनंदी यानी अविका गौर ने अपने अंदाज से दर्शकों के दिलों को हर बार जीत है। छोटी आनंदी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और फिल्म इंडस्ट्री में धमाका कर रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 23, 2023 18:51 IST
balika vadhu child actress avika gor - India TV Hindi
Image Source : AVIKA GOR Avika Gor

कलर्स टीवी का फेमस सीरियल 'बालिका वधू' की छोटी आनंदी यानी अविका गौर तो आप सभी को याद ही होगी। टीवी के फेमस सीरियल 'बालिका वधू' में 'आनंदी' का रोल निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को कई कभी भुला नहीं सकती है। छोटी सी 'आनंदी' की नटखट अदाएं आज भी याद कर फैंस के चेहरे पर मुसकान आ जाती है। आज वहीं छोटी सी 'आनंदी' यानी अविका गौर काफी बड़ी हो चुकी हैं। बड़ी होने के साथ ही अविका आज काफी ग्लैमरस और बोल्ड हो गई हैं। एक्टिंग के साथ अविका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि छोटी आनंदी अब काफी बदल चुकी हैं और फिल्मों में काम कर रहा है।

 

अविका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म पॉपकॉर्न का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'यह #PopCornTrailer का समय है। मस्ती से भरे #Popcorn ट्रेलर की रोलर कोस्टर राइड देखें। हमारे ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए धन्यवाद अक्किनेनी नागार्जुन जी।' अविका इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड लग रही हैं। फिल्म के पोस्टर में उनका लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है। रेड क्रॉप टॉप और श्रग के साथ डनिम शॉर्ट्स पहने अविका पोस्टर में ड्रिंक हाथ में लिए खड़ी हैं, उनका ये स्टाइल काफी कूल नजर आ रहा है। फिल्म आगामी 10 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी-

सीरियल 'बालिका वधू' से स्टार बनी अविका सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) और 'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' के साथ ही रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' और 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आ चुकी है। वहीं अब अविका फिल्मों पर फोकस कर रही हैं। साउथ की फिल्मों के बाद अब अविका जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अविका विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: हॉरर ऑफ द हार्ट' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अविका गौर की फिल्म 'पॉपकॉर्न' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ये भी पढ़ें-

बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें फैमिली फोटो

Bigg Boss 16 Highlights: एकता ने निमृत को दिया ऑफर, सलमान ने शिव पर साधा निशाना

Athiya Shetty और KL Rahul की शादी, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement