Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें फैमिली फोटो

बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें फैमिली फोटो

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: January 23, 2023 16:56 IST
  • बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें फैमिली फोटो
    Image Source : priyankachopra
    बेटी मालती और निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कुछ इस अंदाज में चिल करती आईं नजर, देखें फैमिली फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने बेटी मालती के साथ एक फोटोशूट करवाया था।
    Image Source : priyankachopra
    प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने बेटी मालती के साथ एक फोटोशूट करवाया था।
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : priyankachopra
    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
  • बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने संडे की चिल करती हुई तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं।
    Image Source : priyankachopra
    बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने संडे की चिल करती हुई तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं।
  • प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में अपने पति निक जोनस के साथ बीच पर दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है।
    Image Source : priyankachopra
    प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में अपने पति निक जोनस के साथ बीच पर दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है।
  • वो अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।
    Image Source : priyankachopra
    वो अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।
  • प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में दोनों कूल लुक में नजर आ रहे है।
    Image Source : priyankachopra
    प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में दोनों कूल लुक में नजर आ रहे है।
  • इस तस्वीर में प्रियंका, निक के कंधे पर सिर रखी हुई हैं और बेटी मालती को गोद में लिया हुआ है। हालांकि, बेटी के चेहरे को छुपाने के लिए उन्होंने एक लव इमोजी उनके चेहरे पर बना दी है।
    Image Source : priyankachopra
    इस तस्वीर में प्रियंका, निक के कंधे पर सिर रखी हुई हैं और बेटी मालती को गोद में लिया हुआ है। हालांकि, बेटी के चेहरे को छुपाने के लिए उन्होंने एक लव इमोजी उनके चेहरे पर बना दी है।
  • इसके अलावा तीसरी तस्वीर में वो समंदर किनारे अपनी बेटी को गोद में लिए हुई नजर आ रही हैं।
    Image Source : priyankachopra
    इसके अलावा तीसरी तस्वीर में वो समंदर किनारे अपनी बेटी को गोद में लिए हुई नजर आ रही हैं।