Friday, March 29, 2024
Advertisement

Neha Marda: 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, शादी के 10 साल बाद बनने वाली हैं मां

'बालिका वधू' में गहना का किरदार निभाकर मशहूर हुईं Neha Marda ने 10 फरवरी साल 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी रचाई थी। दोनों लंबे समय से फैमिली प्लानिंग कर रहे थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 24, 2022 13:40 IST
neha marda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAMARDA शादी के 10 साल बाद मां बनने वाली हैं नेहा मर्दा

फेमस टीवी सीरियल 'बालिका वधू' फेम Neha Marda ने आज सुबह-सुबह फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। नेहा मर्दा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से फैंस और सेलेब्स नेहा मर्दा को बधाई दे रहे हैं। Neha Marda ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'श्री शिवाय नमस्तुभ्यम। आखिरकार भगवान मेरे अंदर आ ही गए. बेबी साल 2023 में आने वाला है।' तस्वीर में नेहा मर्दा रेड बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, पोस्ट में लिखी स्पेशल कविता

नेहा मर्दा ने साल 2012 में पटना बेस्ड बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज मैरिज की थी। शादी के 10 साल बाद नेहा के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते कई दिनों से नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए नेहा ने कहा था कि ये अफवाह है। 23 सितंबर 1985 को कोलकाता में एक मारवाड़ी परिवार में जन्मीं Neha Marda सोनी टीवी के 'बूगी वूगी' में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और 2004 में विजेता बनीं। नेहा मर्दा को पहचान 'बालिका वधू' में 'गहना' का किरदार निभाकर मिली थी। इस सीरियल में गहना का किरदार इतना मासूम था कि घर-घर के लोग उसे पसंद करने लगे थे। 

Shraddha Walkar का लेटर पढ़कर भावुक हुईं कंगना रनौत, बोलीं- परियों की कहानी पर करती थी विश्वास

Neha Marda ने 2012 में शादी के बाद भी काम करना बंद नहीं किया था। वह काम की वजह से मुंबई में रहती थीं और छुट्टी मिलने पर पति के पास पटना जाती थीं। नेहा मर्दा को शादी के बाद उनकी पहली बर्थडे पर सास की तरफ से बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में मिली थी। Neha Marda ने बालिका वधू के अलावा 'डोली अरमानों की', 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'देवों के देव महादेव' जैसे सीरियल्स में काम किया है। Neha Marda का टीवी सीरियल्स में भले ही सादगी भरा अवतार नजर आता है लेकिन असल में नेहा बेहद ग्लैमरस हैं। Neha Marda को इंस्टाग्राम पर 784k लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Drishyam 2 Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है अजय देवगन की 'दृश्यम 2', 100 करोड़ क्लब के पहुंची करीब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement