Monday, April 29, 2024
Advertisement

BARC TRP: 'अनुपमा' के ताज को खतरा, 'झनक' ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की निकाली हवा, अब इस शो की बारी

इस हफ्ते की BARC TRP लिस्ट आ गई है। इस हफ्ते भी पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' का जलवा कायम है। इस हफ्ते नए टीवी शो 'झनक' ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का गेम पलट दिया है। अब इस शो से टॉप दो टीवी शोज को भी खतरा लग रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 15, 2024 18:12 IST
Anupama, Barc TRP- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'अनुपमा' और 'झनक'।

हर हफ्ते टीवी सीरियल्स का रिपोर्ट कार्ड जारी होता है यानी हर हफ्ते टीआरपी रेटिंग आती हैं। इस हफ्ते भी BARC ने टीआरपी की रिपोर्ट जारी की है। ये साल 2024 की छठी रिपोर्ट है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' इस हफ्ते भी डेली सोप्स का किंग बन गया है। वहीं एक नए शो ने टीआरपी रेटिंग की लिस्ट में बवाल मचा दिया है। इससे 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है के मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है। BARC टीआरपी रेटिंग में कौन-कौन से शो शामिल हैं ये आपको यहां पता चलने वाला है। 

अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट हर बार की तरह इस बार भी एक नंबर पर है। शो को 2.8 रेटिंग मिली है। अनुपमा की अमेरिका वाली कहानी लोगों को पसंद आ रही हैं और मान के मिलन से भी फैंस एक्साइटेड हैं। 

गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' एक वक्त पर पहले नंबर पर था, लेकिन अब लंबे वक्त से ये शो दूसरे नंबर पर ही है। इस हफ्ते भी शो की गद्दी बरकरार है। इस हफ्ते शो की रेटिंग 2.4 रही है। 

झनक

स्टार प्लस का नया शो 'झनक' आते ही छा गया है। टीआरपी की लिस्ट में भी शो का जलवा देखने को मिल रहा है। इस शो ने टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बना ली है। शो ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है को पटकनी देते हुए ये स्थान हासिल किया है। शो 2.3 रेटिंग इस हफ्ते मिली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है कई सालों से लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। हर दिन नए ट्विस्ट के बाद भी मेकर्स फैंस को खुश नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि इसकी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। ये सीरियल 2.3 रेटिंग के साथ इस हफ्ते चौथे नंबर पर पहुंच गया है।

इमली 

सीरियल 'इमली' भी लोग काफी पसंद करते हैं। शो में इन दिनों काफी ड्रामे दिखाए जा रहे हैं। शो के इस हफ्ते 109 रेटिंग मिली है और इसी के साथ शो छठे नंबर पर है। 

पांड्या स्टोर

'पांड्या स्टोर' की रेटिंग में भी इस हफ्ते सुधार देखने को मिला है। इस साल के छठे हफ्ते में इस शो की रेटिंग में बढ़त देखने को मिली है। शो 1.8 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है। 

तेरी मेरी डोरियां

'तेरी मेरी डोरियां' में आ रहे ट्विस्ट से फैंस एक्साइट हो रहे हैं। रिश्तों में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इसका फायदा भी शो को मिला है और 1.8 रेटिंग के साथ शो 7वें नंबर पर है। 

शिव शक्ति

पॉपुलर सीरियल 'शिव शक्ति' लगातार टॉप 10 में बरकरार है। 1.8 रेटिंग के साथ शो 8वें नंबर पर है। शो को दर्शकों का लगातार प्यार मिला है।

बातें कुछ अनकही सी

स्टार प्लस के सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' की रेटिंग बीते हफ्तों में काफी अच्छी थी, लेकिन अब शो में कोई खास सुधार नहीं हो रहा है और यही वजह है कि इस रेटिंग गिरती जा रही है। 1.7 रेटिंग के साथ शो 9वें स्थान पर आ गया है।  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने इस हफ्ते टॉप 10 में जैसे तैसे ही अपनी जगह बनाई है। शो के लॉयल दर्शन भी अब ऊब रहे हैं। शो को 1.7 रेटिंग मिली है और शो 10वें नंबर पर है। 

ये भी पढ़ें: बेटियों से मिलने के लिए तड़प रहे 'महाभारत' के कृष्ण, चार सालों से IAS पत्नी ने रखा दूर

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई वजह 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement