Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बेटियों से मिलने के लिए तड़प रहे 'महाभारत' के कृष्ण, चार सालों से IAS पत्नी ने रखा दूर

टीवी के पॉपुलर शो 'महाभारत' में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज काफी परेशान चल रहे हैं। एक्टर की पत्नी आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है और गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: February 16, 2024 9:10 IST
nitish bharadwaj- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नितीश भारद्वाज और स्मिता भारद्वाज।

देश के बेहद प्रसिद्ध और चर्चित धारावाहिक 'महाभारत' में कृष्ण का किरदार निभा चुके नितीश भारद्वाज इन दिनों घरेलू मामले में उलझे हुए हैं।  नितीश भारद्वाज काफी परेशान चल रहे हैं और उन्हें अपनी परेशानी का हल निकालने के लिए कानून का सहारा लेना पड़ रहा है। एक्टर का दावा है कि उनकी पत्नी उन्हें बेटियों से मिलने नहीं देती। नितीश भारद्वाज ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी मिश्र को मेल के जरिए पत्र लिखकर मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है। ये आईएएस अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी है। 

नितीश भारद्वाज के सामने खड़ी हुई मुसीबत

दरअसल पूर्व से ही नितीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला लंबित है। ताजा मामले में पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर उन्होंने बताया है कि साल 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के साथ उनके विवाह के बाद दो जुड़वा बेटियां हुई थीं जो तकरीबन 11 साल की है, लेकिन अब उनको बेटियों से मिलने नहीं देती है।

nitish bharadwaj daughter

Image Source : FILE PHOTOS
नितीश भारद्वाज की बेटियां।

बेटियों से नहीं देतीं मिलने

सूत्रों के मुताबिक नितीश भारद्वाज ने शिकायत कर कहा है कि उनकी बेटियों से उनकी पत्नी उन्हें मिलने नहीं देती है जबकि कुटुंब न्यायालय से उन्हें अपनी बच्चियों से मिलने की अनुमति है। 4 सालों से उन्होंने अपनी बच्चियों से बात भी नहीं की है। उनकी पत्नी ने बिना उन्हें जानकारी दिए बच्चियों का बोर्डिंग स्कूल से नाम कटवाकर उन्हें अज्ञात जगह भेज दिया है। इसके बाद भोपाल पुलिस कमिश्नर ने इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच एडिशनल सीपी जोन 3 शालिनी दीक्षित को सौंपी है।

यहां देखें वीडियो

लड़ चुके हैं चुनाव

स्मिता घाटे भारद्वाज कल्याण विभाग में अपर सचिव हैं। वही नितीश भारद्वाज को पहचान 'महाभारत' धारावाहिक में श्री कृष्ण की भूमिका के चलते मिली थी । साल 1996 में जमशेदपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़कर उन्होंने जीत हासिल की थी,  लेकिन मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से 1999 में चुनाव लड़े और उन्हें हार  का सामना करना पड़ा। अब एक्टर काफी समय से पर्दे से दूर हैं। 

ये भी पढ़ें: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई वजह

BAPS हिंदू मंदिर से सामने आया अक्षय कुमार का वीडियो, उद्घाटन में हुए शामिल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement