Monday, April 29, 2024
Advertisement

रुपाली गांगुली नहीं पहले इस भोजपुरी एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' का ऑफर, जानिए क्यों ठुकराया गोल्डन चांस

Actress Pakhi Hegde got the offer of Anupamaa: भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने खुलासा किया है कि उन्हें पहले 'अनुपमा' शो के लीड रोल के लिए ऑफर आया था।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: April 06, 2023 14:00 IST
Actress Pakhi Hegde got the offer of Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Actress Pakhi Hegde got the offer of Anupamaa

Actress Pakhi Hegde got the offer of Anupamaa: टीवी जगत में इन दिनों एक ही सीरियल का राज चल रहा है वह है 'अनुपमा', शो की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि यह लगातार नंबर 1 की पोजिशन पर बना हुआ है। इस शो को लंबे समय से लोग अपना प्यार दे रहे हैं। शो की सफलता के कारण इसकी लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी आए दिन अवॉर्ड जीत रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुपाली गांगुली से पहले इस रोल के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को यह रोल ऑफर किया गया था। पाखी ने खुद इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

जानिए क्यों किया शो रिजेक्ट 

हिंदी और भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने साझा किया कि उन्हें फेमस डेली सोप 'अनुपमा' का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। 'अनुपमा' को ऑफर रिजेक्ट करने के पीछे का कारण बताते हुए पाखी ने कहा: मुझे पहले शानदार शो के कई ऑफर्स मिले थे। उनमें से एक 'अनुपमा' का शो था, मैंने टीवी शो नहीं करने का फैसला केवल समय और कमिटमेंट के कारण लिया। मैं बैक-टू-बैक फिल्में कर रही थी और टीवी शो 'रज्जो' की शूटिंग भी कर रही थी। 'अनुपमा' को लेकर बताया गया कि इसकी शूटिंग नायगांव (महाराष्ट्र के पालघर जिले के गांव) में होगी, जो दूर है।

30 दिन काम नहीं करना चाहती थीं पाखी 

वह डेली शोप 'रज्जो' में मधुमालती प्रताप ठाकुर के तौर पर व्यापक रूप से जानी जाती हैं। उन्होंने इस तरह के ऑफर को रिजेक्ट करने के बारे में विस्तार से बताया: ट्रैवलिंग मेरे लिए टाइम को बर्बाद करने की तरह थी। साथ ही, टीवी ने इतना समय मांगा, और मैंने पहले ही फिल्मों के लिए कमिटमेंट कर लिया था। 30 दिनों के लिए नौकरी करना मेरे लिए एकमात्र अड़चन थी। मैं कुछ रोमांचक चाहती थी, जो 'अनुपमा' शो में था, लेकिन मैं कुछ कारणों से ऑफर को हां नहीं कर सकती थी, लेकिन, मैंने 'रज्जो' की शूटिंग पूरी की, यहां से मुझे काफी सराहना मिली।

Rupali Ganguly Birthday: बॉलीवुड से कनेक्शन, असफलता और फिर टीवी की टॉप एक्ट्रेस, जानिए 'अनुपमा' के बारे में 10 अनसुने फेक्ट्स

फिल्म और टीवी दोनों में करना चाहती हैं काम 

पाखी ने दोनों माध्यमों, टीवी और फिल्मों की खोज में अपनी रुचि के बारे में भी बात की: इस प्रक्रिया का मैंने सबसे अधिक आनंद लिया, इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्मों में अभिनय करते समय इसका आकर्षण होगा। टेलीविजन एक रोजमर्रा का माध्यम है जिसके लिए एक समर्पित समय सीमा की आवश्यकता होती है। इसके फायदे और नुकसान भी हैं। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे टीवी और फिल्में दोनों करने में मजा आता है, क्योंकि टीवी हर घर के दर्शकों के बीच बड़ी पहचान देता है, और यह एक रोजमर्रा का काम भी है, जबकि फिल्में बहुत अधिक अलग होती हैं, साथ ही आपके पास फिल्मों में अधिक गुंजाइश होती है जिसके कारण फिल्मों के लिए मेरी पसंद कभी दूर नहीं जाएगी। इसलिए ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी एक का चयन नहीं कर सकती, मैंने दोनों प्रक्रियाओं का आनंद लिया।

Anupamaa: अनुज कपाड़िया संग रोमांस करने को बेकरार माया, अनुपमा को मिल रहे पड़ोसियों के ताने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement