Friday, April 26, 2024
Advertisement

'भाबी जी घर पर है' की अंगूरी पर चढ़ा प्यार का रंग, कैमरे के सामने शर्माने लगे मनमोहन तिवारी

'भाबी जी घर पर है' की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति मनमोहन तिवारी के साथ रोमांस करते नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2023 7:30 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hai Shubhangi Atre aka Angoori bhabhi shared romantic video with Manmohan Tiwari a- India TV Hindi
Image Source : BHABI JI GHAR PAR HAI Bhabi Ji Ghar Par Hai

कॉमेडी टीवी शो में से एक 'भाबी जी घर पर है' लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। इस शो के हर किरदार को लोगों बहुत पंसद करते हैं और काफी प्यार भी दिया है और रील के अलावा फैंस इनकी रियल जिंदगी पर भी काफी नजर रखते हैं। हाल ही में मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौर और उनकी रील पत्नी यानी अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे का एक फनी वीडियो सामने आया है।  

अंगूरी भाभी और मनमोहन तिवारी का वीडियो -

शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ मनमोहन तिवारी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वो पुराने गाने 'क्यों आगे-पीछे डोलते हो भंवरे की तरह' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखकर लग रहा है कि यह शूटिंग के दौरान बनाया गया वीडियो है, क्योंकि इस वीडियो में शुभांगी अत्रे, अंगूरी भाभी के लुक में नजर आ रही है। रोहिताश का भी ड्रेसिंग सेंस मनमोहन तिवारी जैसा नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को ये वीडियो बहुत पंसद आ रहा है। 

रियल लाइफ आपडेट -
टीवी शो के बाद भी लोगों को हंसाना कोई अंगूरी भाभी और मनमोहन तिवारी से सीखे, इनकी केमिस्ट्री फैंस को इतनी पंसद है की वह रियल लाइफ आपडेट से भी जुड़े रहते हैं। आपको बता दें, रोहिताश ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अपनी पत्नी को एनिवर्सिरी के लिए विश करते नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें-

Anushka Sharma ने दिखाया आपने बचपन का घर, वीडियो कैप्शन पढ़ हो जाएंगे इमोशनल

मलयालम एक्टर 'बाला' को अस्पताल में किया भर्ती, जानें अब क्या है हाल

Holi 2023: टीवी सितारों ने इस तरह सेलिब्रेट की होली, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार, देखें झलकियां

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement