Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भाबीजी घर पर है: अंगूरी भाभी होंगी प्रेग्नेंट, विभूती जी बनेंगे उनके भाई

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस सीक्वेंस को सबसे दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाला बताया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 12, 2022 19:49 IST
भाबीजी घर पर है- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाबीजी घर पर है

मुंबई: लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शो की मेन लीड भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे शो से काफी मशहूर हो गई हैं। लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट आ रहा है क्योंकि अंगूरी प्रेग्नेंट होगी और विभूति उनके भाई के रूप में नजर आएंगे। एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस सीक्वेंस को सबसे दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाला बताया।

ट्रैक अंगूरी के इर्द-गिर्द घूमता है और वह तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) को बताती है कि वह गर्भवती है। तिवारी अंगूरी को यह भी बताते है कि वह चाहते थे कि उसका एक साला हो, जो उसके साथ व्यवसाय का प्रबंधन कर सके।

अंगूरी के पिता, भूरे लाल (राकेश बेदी) साझा करते हैं कि अंगूरी का एक भाई था जिसका नाम जट्टान था जो जन्म के तुरंत बाद खो गया था। अंगूरी की गोद भराई में, भूरे विभूति की गर्दन पर अपनी 'खानदानी निशानी' देखता है और दावा करता है कि विभूति उसका खोया हुआ बेटा है और अंगूरी का खोया हुआ भाई है।

शुभांगी उर्फ अंगूरी, साझा करती हैं कि यह सबसे मजेदार और पेचीदा सीक्वेंस है, और दर्शकों को इसे देखने के दौरान पेट में दर्द करने वाली हंसी का अनुभव होने वाला है।

'भाबीजी घर पर है' एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement