Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: कानूनी पेंच में फंसे राखी सावंत के 'पति' रितेश, 'असली पत्नी' ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

टेलीविजन शो के कुछ एपिसोड में दिखायी देने वाले रितेश राज के बारे में शिकायतकर्ता महिला स्निग्धा प्रिया ने दावा किया है कि रितेश के साथ उसकी शादी एक दिसंबर 2014 से हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2021 7:55 IST
Bigg Boss 15: कानूनी पेंच में...- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15: कानूनी पेंच में फंसी राखी सावंत के 'पति' रितेश, 'असली पत्नी' ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

Highlights

  • बिहार के बेतिया जिले की महिला ने राखी सावंत की असली पत्नी होने का दावा किया है
  • महिला ने बताया कि उसकी और रितेश की शादी साल 2014 में ही हो गई थी

बेतिया: रियलिटी शो 'बिग बॉस' में खुद को अभिनेत्री राखी सावंत का पति बताकर बिहार के नवादा जिला निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को हैरानी में डाल दिया है। 

टेलीविजन शो के कुछ एपिसोड में दिखायी देने वाले रितेश राज के बारे में शिकायतकर्ता महिला स्निग्धा प्रिया ने दावा किया है कि रितेश के साथ उसकी शादी एक दिसंबर 2014 से हुई थी। 

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि उक्त महिला ने अपने भाई रविकांत के जरिये पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि महिला वर्तमान में नवादा में अपने माता-पिता के घर पर रह रही है। उन्होंने कहा कि महिला का कहना है कि कुछ वर्ष से वह अलग रह रही है लेकिन उसका अपने पति से अभी तलाक नहीं हुआ है। 

उन्होंने बताया कि शिकायत की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की जाएगी।

'बिग बॉस' शो में अभिनेत्री राखी सावंत के पति के रूप में कंटेस्टेंट बने बेतिया नगर के राजगुरू चौक निवासी रितेश राज के खिलाफ नवादा के पटेल नगर निवासी रविकांत कुमार ने दावा किया है कि उनकी बहन की शादी रितेश के साथ बेतिया में एक मैरिज हॉल में हुई थी। 

पुलिस अधीक्षक को अर्जी देकर कार्रवाई की मांग करते हुए रविकांत ने आरोप लगाया है उनकी बहन के साथ उसके पति और ससुराल के अन्य सदस्य मारपीट करते थे जिसके कारण वह अपने मायके में रह रही है। 

इधर रितेश राज की मां मधुबाला देवी ने बताया कि रितेश के राखी सावंत से शादी करने की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों ने टीवी पर दिखाए जा रहे ‘बिग बॉस’ शो को देखकर दी। 

उन्होंने बताया कि उनका पुत्र आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद बेंगालुरू में कार्यरत था और उसका बराबर विदेश आना-जाना है। रितेश की मां ने कुछ दिनों से अपने संपर्क नहीं होने की बात करते हुए कहा कि उसकी शादी हुई है या नहीं इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

(इनपुट-पीटीआई)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement