Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: सलमान ने कंटेस्टेंट को दिया पैसा और परिवार में से एक को चुनने का ऑफर, जानिए क्या है माजरा?

'बिग बॉस 15' का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस दौरान घरवालों को ऐसा टास्क दिया गया जिससे वो काफी कंफ्यूजन में पड़ गए।   

Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2021 23:42 IST
bigg boss 15 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV बिग बॉस 15 

Bigg Boss 15: रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प होता रहता है। इस बार 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान की गैरहाजिरी में फराह खान ने शो को होस्ट किया। फराह ने घरवालों की जमकर क्लास ली। उन्होंने तेजस्वी को अपने लिए गेम खेलने की सलाह दी। वहीं, राखी सावंत को रितेश से अलर्ट रहने के लिए कहा।

दरअसल, बीते शुक्रवार को सलमान एक शो के सिलसिले में रियाद गए थे। इस वजह से वो शो शूट नहीं कर पाए। शनिवार को भी उन्होंने सेकंड हाफ में ही देखा गया। इससे पहले आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर ने कंटेस्टेंट के साथ बातचीत की। साथ ही गेम भी खेला।

करीना कपूर खान के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने सील किया अभिनेत्री का घर

लेकिन, रविवार को सलमान ने वापसी की और संडे का वॉर में उमर रियाज को उनकी हरकतों के लिए फटकार लगाई। इसके अलावा वो करण कुंद्रा को समझाते नजर आए। तेजस्वी को सपोर्ट करते हुए सलमान ने करण को बताया कि करण को तेजा के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए जैसा वो करती हैं।

आज के एपिसोड में सलमान ने घरवालों को बड़ा सरप्राइज दिया। वो घर के अंदर दाखिल हुए और सभी को एक टास्क दिया। सलमान ने कंटेस्टेंट को 15 लाख की प्राइज मनी या अपने घरवालों में से किसी एक को चुनने का फैसला लेने को कहा। इसके लिए ये शर्त रखा गया कि जो धनराशि घरवाले जीतेंगे वो विनिंग अमाउंट यानी 35 लाख रुपये में जुड़ जाएगा।   तेजस्वी को सलमान ने उनकी मां से बात करने का चांस देते हैं। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद करण को सलमान पापा से कॉल पर बात करने का ऑफर देते हैं। वह भी इमोशनल हो जाते हैं और प्राइज मनी बढ़ाने के लिए ये ऑफर ठुकरा देते हैं। कहते हैं कि उनसे बात करके वह कमजोर पड़ जाएंगे।

उधर, उमर रियाज अपनी मां से बात करते हैं। उनकी मां तारीफ करते हुए कहती हैं, 'अच्छा कर रहा है, तू भले ट्रॉफी जीते या न जीते, लेकिन हमारे लिए तू जीत गया है।' राजीव भी अपनी मां से बात करते हैं और बहुत इमोशनल हो जाते हैं। शमिता से भी जब सलमान मां से बात करने का ऑफर देते हैं, तो वह कहती हैं कि 'मैं ऐसा नहीं बोल सकती कि मुझे बात नहीं करनी।' हालांकि ये दिखाया नहीं गया है कि वह बात करती हैं या नहीं।

अंत में घरवाले इस टास्क के जरिए कुल 9 लाख की राशि इकट्ठा कर लेते हैं। जिसके बाद सलमान इस बात का ऐलान करते हैं कि विजेता को अब कुल मिलाकर 44 लाख मिलेगा। अब देखने वाली बात ये होगी कि इस धनराशि को कौन हासिल कर पाता है?

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें- 

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन को खास बनाने के लिए परिवार ने फैंस को कहा शुक्रिया

Miss Universe 2021 बनीं हरनाज संधू, सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा, करीना, कंगना ने यूं दी बधाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement