Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 5th January: नॉमिनेटेड सदस्यों ने गंवाया पूरे घर का राशन, अर्चना ने टीना को कहा- 'चोर'

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्यों का नाम नॉमिनेटेड लिस्ट में शामिल था। वही नॉमिनेटेड सदस्यों ने पूरे घर का राशन गंवा दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 05, 2023 23:27 IST
ColorsTV twitter- India TV Hindi
Image Source : COLORSTV TWITTER Bigg Boss 16

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्यों का नाम नॉमिनेटेड लिस्ट में शामिल था। वही आज 5 जनवरी को अर्चना गौतम और शिव ठाकरे से शो की शुरुआत हुई। अर्चना ने शिव को स्टीम आयरन को रूम में वापस करने के लिए कहा लेकिन शिव ने कहा है कि उसने सिर्फ टीना दत्ता की मदद की थी। वहीं टीना ने आयरन को वापस लेने से इनकार कर दिया, क्योंकि उनका तर्क है कि वह अकेली नहीं है जिसने इसका इस्तेमाल किया है।

सुम्बुल को आया गुस्सा

अर्चना टीना से लड़ती है जबकि वह कहती है कि वह देखेगी कि टीना अब स्टीम आयरन कैसे लेती है। बाद में, अर्चना सौंदर्या शर्मा से बात करती है और कहती है कि वह अब से टीना को चोर कहेगी। अर्चना कहती हैं कि उन्हें बस उन्हें एक महीने तक झेलना है और वह एक हफ्ते के बाद वहां से चली जाएंगी। इसी साजिद खान सुम्बुल तौकीर से पूछता है कि अगर उसके पिता 22 साल की लड़की को पसंद करते हैं तो वह क्या करेगी जो सुम्बुल को गुस्सा दिलाती है क्योंकि वह कहती है कि अगर यह प्यार पर आधारित नहीं है तो वह ऐसा नहीं होने देगी। जब साजिद अपनी सीमा पार करता है, तो सुम्बुल उस पर गुस्सा हो जाता है और जब वह उससे माफी माँगता है तो उसे यकीन नहीं होता।

अर्चना को है शालीन और टीना से समस्या 

इसके अलावा, बिग बॉस नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एक्टिविटी रूम में बुलाते हैं, जहां सात संदूक रखे जाते हैं। बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें नॉमिनेशन से बचने का मौका मिल रहा है, लेकिन सिर्फ दो कंटेस्टेंट्स ही बचेंगे। टास्क में कंटेस्टेंट्स को किसी और की नेमप्लेट मिलेगा। एक कंटेस्टेंट को किसी को एलिमिनेट करने के बदले में राशन मिलेगा। टीना और शालिन में एक दूसरे का नाम आता है। जबकि सुम्बुल में अर्चना का नाम साजिद में श्रीजिता डे का नाम और सौंदर्या में सुम्बुल का नाम श्रीजिता में सौंदर्या का नाम मिलती है जबकि अर्चना को साजिद। सुम्बुल, साजिद, सौंदर्या और श्रीजिता उस व्यक्ति को नामांकित करते हैं जिसे उन्हें सौंपा गया है, जबकि अर्चना का तर्क है कि या तो शालिन या टीना चाहती हैं कि वह अंतिम स्थान पर रहे। आखिरी राउंड में अर्चना अपना नेमप्लेट फेंकने से मना कर देती हैं जबकि शालीन और टीना भी ऐसा करने से मना कर देती हैं। अर्चना का तर्क है कि उसे शालीन और टीना दोनों से समस्या है जबकि शालिन और टीना साजिद को किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। 

खाने में मिला फल

बिग बॉस एक्टिविटी रूम के बाहर घरवालों को कहते हैं कि सारा राशन इकट्ठा करना शुरू कर दें और इसे स्टोर रूम के बाहर रख दें क्योंकि ऐसा लगता है कि एक्टिविटी रूम के अंदर बहस का कोई नतीजा नहीं निकलेगा। सभी सात नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का घरवाले मजाक उड़ाते रहते हैं, जबकि शालिन साजिद पर आरोप लगाते हुए कहता है कि यह उसकी गलती है कि वह अर्चना को मनाने में सक्षम नहीं है। घरवालों को खाने में फल मिलता है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement