Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 16' की अर्चना गौतम के पिता के साथ हुई मारपीट, कांग्रेस कार्यालय में की गईं हदें पार

'बिग बॉस 16' की तीसरी रनर-अप अर्चना गौतम कांग्रेस पार्टी की बड़ी समर्थक हैं, के साथ शुक्रवार को उस समय दुर्व्यवहार किया गया जब वह अपने पिता के साथ नई दिल्ली के पार्टी कार्यालय में प्रवेश कर रही थीं।

Reported By : Sanjay Sah Written By : Ritu Tripathi Published on: September 29, 2023 19:42 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 16

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ रही हैं। अर्चना ने 2021 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी, लेकिन साथ शुक्रवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर दुर्व्यवहार किया गया। उनके साथ उनके पिता भी थे। इंडिया टीवी के पत्रकार संजय साह ने बताया कि उन्हें पार्टी कार्यालय में प्रवेश करने से रोका गया और गेट पर ही पीटा गया। 

देने गए थे सोनिया गांधी को बधाई 

अर्चना गौतम के पिता ने बताया कि वह संसद में महिला बिल पास होने पर पार्टी नेता प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने आए थे। अर्चना गौतम के पिता ने बताया कि हम इस घटना से सदमे में हैं, हम बहुत आहत हैं और दहशत में हैं। पॉपुलर मॉडल अर्चना गौतम यूपी विधानसभा चुनाव में मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार रह चुकी हैं।

अर्चना गौतम हैं काफी पॉपुलर 

कांग्रेस पार्टी की नेता होने के अलावा, वह मॉडलिंग उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा हैं और उन्होंने कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। उन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब जीता और एक बार मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। 2014 में उन्हें मिस उत्तर प्रदेश के खिताब से भी नवाजा गया।

वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस के 16वें सीजन से मशहूर हुईं। उन्होंने 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'बारात कंपनी' और 'हसीना पार्कर' सहित कई फिल्मों में भूमिकाएं निभाई हैं। वह फिलहाल रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंच हैं।

अर्चना गौतम का राजनीतिक करियर

अर्चना 2021 के नवंबर महीने में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) में शामिल हुईं। उन्होंने 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार दिनेश खटीक के खिलाफ चुनाव लड़ा और भारी अंतर से हार गईं।

कैटरीना कैफ ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए इतने फॉलोअर्स कि मार्क जुकरबर्ग को भी छोड़ा पीछे!

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement