Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस' में हुई इस शख्स की एंट्री, अब्दू रोजिक को किए बर्गर गिफ्ट!

‘बिग बॉस 16’ के हाल की के एपिसोड में फराह खान अपना जन्मदिन अपने भाई के साथ मनाने के लिए बिग बॉस के घर में आईं हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 08, 2023 23:56 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ‘बिग बॉस 16’

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्यों का नाम नॉमिनेटेड लिस्ट में शामिल था। वही फैमिली स्पेशल एपिसोड में सभी के घरवालें 'बिग बॉस' के घर के अंदर आए हैं। इस दौरान सभी घरवालें और उनके परिवार वाले काफी इमोशनल हुए। साजिद खान की बहन फराह खान अपना जन्मदिन अपने भाई के साथ मनाने के लिए इस एपिसोड में आई हैं।

Bigg Boss 16: Abdu Rozik को शो में दूसरी बार हुआ प्यार! कंटेस्टेंट ने भी किया जमकर flirt

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में फराह खान को घर के अंदर आते देखा जाता है। फराह, 'बिग बॉस' के घर में एंट्री कर अपने भाई साजिद खान को गले लगाकर रोना शुरू कर देती हैं। फराह, साजिद से कहती हैं कि उनकी मां उनपर बहुत गर्व करती हैं। इसके बाद फराह अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से मिलती हैं और कहती हैं 1 भाई छोड़ गे गई थी पर तीन भाई मिल गए हैं। फराह ने सुम्बुल से यह भी कहा कि जिस तरह साजिद उसे परेशान करता है, वह अपनी बहनों के साथ भी ऐसा करता है और वह उसे अपनी बहन मानता है।

Bigg Boss: 'बिग बॉस' में हुई Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की एंट्री, घुटने पे बैठकर इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

फराह कंटेस्टेंट्स के लिए ढेर सारा खाना लेकर घर के अंदर गईं, जिसमें वेज पुलाव, खट्टा आलू, यखनी पुलाव समेत कई व्यंजन शामिल थे। खबरों के अनुसार फराह अब्दु के लिए बर्गर भी लेकर आएंगी। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ की और कहा कि प्रियंका चाहर चौधरी 'बिग बॉस 16' के घर की दीपिका पादुकोण हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement