Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Abdu Rozik को शो में दूसरी बार हुआ प्यार! कंटेस्टेंट ने भी किया जमकर flirt

आज के एपिसोड में देखा गया कि अब्दु को शो में दूसरी बार प्यार हो जाता है। वही स्टेन और शिव अब्दु को इस बात के लिए टांग खींचते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 08, 2023 23:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Abdu Rozik

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्यों का नाम नॉमिनेटेड लिस्ट में शामिल था। हाल ही के एपिसोड में घरवालों के घरवाले 'बिग बॉस' के घर में आए हैं। आज के एपिसोड में देखा गया कि अब्दु सौंदर्या के प्यार में पड़ जाता है। सौंदर्या अब्दु के साथ फ़्लर्ट करती हैं। अब्दु, स्टेन और शिव एक साथ बैठते हैं। स्टेन और शिव अब्दु की टांग खींचते हैं,लेकिन अब्दु वह से भाग जाते हैं।

Priyanka Chopra: 'छेलो शो' के ऑस्कर में शॉर्टलिस्ट होने पर एक्ट्रेस ने होस्ट की स्क्रीनिंग, खुशी में कही ये बड़ी बात

वही निमृत शिव और स्टेन से नाराज हो जाती हैं। साजिद शिव और स्टेन से कहता है कि निमृत और सुम्बुल को उनका जोक बुरा लगा। शिव का कहना है कि वह अब प्रियंका, श्रीजिता और सौंदर्या पर मजाक करेगा। शिव निमृत से मांगी मांगता है। वह निमृत को खुश करने की कोशिश करता है। सुम्बुल माहिम से बात करती है। अर्चना सुम्बुल से माहिम को छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वह एक बात साझा करना चाहती है।

Bigg Boss: 'बिग बॉस' में हुई Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की एंट्री, घुटने पे बैठकर इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

शिव निमृत से कहता है कि उसने उससे और सुम्बुल से माफी मांगी। निमृत ने शिव को गले लगाया। शिव निमृत और सुम्बुल के साथ कोई मजाक नहीं करने का फैसला करता है। इस दौरान शिव निमृत को मनाने के लिए कागज को प्लेट पर रख कर sorry लिखते हैं, लेकिन अब्दु ने कागज को नष्ट कर देते हैं। आने वाले एपिसोड में फराह खान बिग बॉस में साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए आने वालीं हैं। इस दौरान फराह खान बाकि घरवालों के साथ भी टाईम बिताएंगी। इस एपिसोड में फराह खान शिव और शालीन और प्रियंका की तारीफ करते नजर आएंगी। फराह ने प्रियंका बिग बॉस हाउस की दीपिका पादुकोण लगतीं हैं। वही शालीन 'बिग बॉस' हाउस के शाहरुख खान लगते हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement