Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना को एमसी स्टैन ने किया नॉमिनेट, शालीन ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में एमसी स्टेन टीना को नॉमिनेट करते हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: December 20, 2022 14:11 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bigg Boss 16

‘बिग बॉस 16’: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है। हाल ही में कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें स्टैन की टीना और शालीन के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। 

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

बता दें 'बिग बॉस 16' का आगामी एपिसोड यादगार होने वाला है। एमसी स्टेन द्वारा टीना को नॉमिनेट करने के बाद दोनों के रिश्ते में बदलाव देखने को मिलेगा। इसी के साथ एमसी स्टेन और शालिन के बीच लड़ाई भी होगी। चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में घर के नए कप्तान स्टेन और शालिन भनोट के बीच जोरदार लड़ाई भी दिखाई गई है। इस प्रोमो में स्टैन और टीना के बीच काफी लड़ाई हुई। हालांकि, शालिन इस लड़ाई में बीच में कूद गए और इसका हिस्सा बन गए। 

Kuttey: फिल्म 'कुत्ते' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, पैसों के लिए कुत्तों की तरह लड़ते दिखे सारे किरदार

टास्क के दौरान टीना ने कहा, मुखौटे पहनने हुए हैं ज्वैलरी के पीछे। स्टेन ने जवाब दिया कि, मेरे गहनों के बारे में बात मत करो, यह तुम्हारे घर से ज्यादा मूल्यवान हैं। इसमें शालिन उससे चालाकी नहीं करने के लिए कहते हैं। इसके बाद स्टेन भी जवाब देते हुए उनको मारने की धमकी देते हैं। इसके बाद दोनों गाली-गलौज करते हुए एक दूसरे को मारने के लिए बढ़ते हैं तभी घरवाले बीच में आ जाते हैं। जब शालीन ने स्टैन को बताया कि लड़ाई उसने ही शुरू की थी, तो स्टैन ने उससे हिंदी में कहा, मेरे सारे दोस्त इसे देख रहे हैं, तुम जीना चाहते हो या नहीं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement