Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kuttey: फिल्म 'कुत्ते' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, पैसों के लिए कुत्तों की तरह लड़ते दिखे सारे किरदार

फिल्म 'कुत्ते' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में 1 हड्डी के लिए 7 किरदार कुत्तों की तरह लड़ाई कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 20, 2022 13:24 IST
 arjunkapoor instagram- India TV Hindi
Image Source : ARJUNKAPOOR INSTAGRAM #Kuttey trailer

फिल्म 'कुत्ते' का शानदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें इस 2 मिनट 42 सेकेंड के ट्रेलर को मेकर्स ने चैप्टर्स और इंट्रो में बाता है। ताकि फिल्म की कहानी दर्शकों को आसानी से समझ में आ सकें। फिल्म की कहानी बदमाशों और पुलिस की है। सबकों ऐसी खबर मिलती है कि एक गाड़ी में 4 करोड़ का माल है, जिसे आसानी से पार किया जा सकता है। 

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

इस ट्रेलर को आज एक स्टार-स्टडेड इवेंट में लॉन्च किया गया, जिसमें निर्देशक आसमान भारद्वाज, उनके पिता विशाल भारद्वाज, कुत्ते स्टार्स अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज के साथ कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज शामिल हुए। ऐसे में कुत्ते में दर्शकों को अपने पसंदीदा अभिनेताओं को कुछ ऐसा करते हुए देखने को मिलेगा जो उन्होंने पहले कभी नही किया है। ट्रेलर दर्शकों को शाहिद कपूर-स्टारर कमीने के मजेदार टाइटल सॉंग की एक झलक भी देता है, जो एक चार्टबस्टर गाना था। दिलचस्प बात यह है कि विशाल भारद्वाज, जिन्होंने इसे कंपोज किया था (और कमीने का निर्देशन किया था), ने कुत्ते के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया हैं और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए, आसमान की फिल्म में कमीने टाइटल ट्रैक को फिर से बनाया है। 

Devoleena First Appearance: इंटर रिलिजन शादी के बाद पहली बार शाहनवाज की बेगम देवोलीना भट्टाचार्जी हुई स्पॉट, किया रोमांटिक डांस

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। 'कुत्ते' 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement