Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान, गुस्से से हुए आग बबूला....

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में एक बार फिर से परिवार वालों के बिच मचा हंगामा। अर्चना गौतम के बाद अब साजिद खान भी हाथापाई पर उतर आए और गुस्से में उठाया ऐसा कदम।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 24, 2022 7:47 IST
biggboss16 Archana Gautam Fight with Sajid Khan- India TV Hindi
Image Source : BIGGBOSS16 biggboss16 Archana Gautam Fight with Sajid Khan

Bigg Boss 16: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस' 16 (Bigg Boss 16) हर हफ्ते और दिलचस्प होता जा रहा है। घर में कोई भी टास्क हो कंटेस्टेंट्स के बीच हमेशा झगड़ा होता है। हाल ही में अर्चना गौतम का साजिद खान (Sajid Khan) के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ। नॉमिनेशन (Nomination) के बाद से ही घरवालों में गर्मा-गर्मी देखने को मिल रही है। वही अपकमिंग एपिसोड (Upcoming Episode) में घमासान युद्ध दिखाई देने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और साजिद खान (Sajid Khan) को हाथापाई करता दिखाया जाएगा। 

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में एक बार फिर से परिवार वालों के बिच मचा हंगामा। अर्चना गौतम के बाद अब साजिद खान भी हाथापाई पर उतर आए। अर्चना गौतम (Archana Gautam) जिसे किसी से कुछ भी बोलने में डर नहीं लगता, वह साजिद खान (Sajid Khan) से एक बार फिर पर्सनल कमेंट करते हुए पंगा लेंगी। 

'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो (Promo Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में दिखा रहा है की एक टास्क के दौरान सभी घरवाले एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। वहां साजिद और अर्चना (Sajid Khan and Archana Gautam) के बीच कुछ ऐसी बात होती है जिसपर पहले साजिद कहते हैं, 'इसे लगता है इसका बाप शो चलाता है।' पलटवार में अर्चना कहती हैं, 'अगर मेरे बाप इतने अमीर होते तो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल दीजिए न वो ही चला लेंगे।' साजिद खान (Sajid Khan Bigg Boss), अर्चना गौतम की इस बात पर चिढ़ जाते हैं और अपना गुस्सा निकालते हुए अर्चना (Archana Gautam Bigg Boss) को धमकाते नजर आते हैं।

साजिद कहते हैं, 'तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर, औकात देख अपनी।' अर्चना (Archana Gautam Fight with Sajid Khan) भी गुस्से में कहती हैं, 'मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा फाड़कर रख दूंगी, चल निकल।' अर्चना का यह कहना साजिद खान (Sajid Khan) को बुरी तरह चुभ जाता है और वह अर्चना की तरफ गुस्से में बढ़ते हैं। जिससे ऐसा लगता है की वह उसे मारने के लिए आगे जा रहे हैं। ऐसे में साजिद को शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) रोकने की कोशिश करते हैं। क्या एक बार फिर होगी अर्चना के साथ हाथापाई। 

ये भी पढ़ें-

Anjali Arora: MMS Leak के बाद अंजलि अरोड़ा फिर हुई ट्रोल! सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर

Vikram Gokhale के निधन से सिनेमाजगत में शोक की लहर, अजय देवगन बोले- 'उनका जाना बेहद दुखद'

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, 15 दिनों से अस्पताल में थे भर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement