'बिग बॉस 16': शालीन भनोट ने की सौंदर्या के साथ शर्मनाक हरकत! खोल दिया था बाथरूम का दरवाजा

बिग बॉस के घर में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। बता दें सौंदर्या शर्मा बाथरूम में नहाने गई थीं। उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद नहीं किया था। तभी शालीन भी नहाने पहुंच गए।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: December 08, 2022 12:41 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS बिग बॉस 16

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट शालिन भनोट उस वक्त ऊप्स मूमेंट कर बैठे जब सौंदर्या शर्मा नहा रही थी और शालिन ने अचानक से दरवाजा खोल दिया। बता दें सौंदर्या को पता नहीं था कि उसने दरवाजे की कुंडी नहीं लगाई है। उसी वक्त शालिन ने थोड़ा सा बाथरुम का दरवाजा खोल दिया।

इसके बाद सौंदर्या ने शालिन से पूछा उन्होंने कुछ देखा तो नहीं, तब शालिन ने जवाब दिया कि उसने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया और उससे माफी मांगी। शालिन ने स्पष्ट किया कि यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ है। कुछ देर बाद शिव ठाकरे, जो बाथरूम के आसपास मौजूद थे, उन्होंने शालीन से कहा कि वह सॉरी कहने से बच सकते थे। उन्होंने कहा कि यह सौंदर्या की गलती थी क्योंकि उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद नहीं किया था। इसके बाद शिव ने सौंदर्या को इस बारे में चिढ़ाया।

फूट-फूट कर रोईं थी निमृत

हाल ही के एपिसोड में निमृत अहलूवालिया फूट-फूट कर रोईं थी। उन्होंने कहा था "मैं एक कमजोर प्रतियोगी कहलाने से थक गई हूं, जबकि मैं नहीं हूं, मैं चिढ़ गई हूं।"साजिद उन्हें डिप्रेशन की मूरत कहते हैं। वह कहती है, "सर, मैं उदास महसूस कर रही हूं, और घर में शिव और आप के करीब हूं और अगर मैं आप लोगों के साथ अपनी समस्याएं साझा नहीं कर सकती हूं तो क्या बात हुई फिर। घर में बहुत सारे लोग आते हैं और 50 अलग-अलग चीजों पर टिप्पणी करते हैं लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया। "मुझे आपसे एक शिकायत है कि आपके पास मेरे लिए पर्याप्त समय नहीं है। आज मैं शायद पहली बार आपको हक से बोल रही हूं, जब मुझे जरूरत थी आप कहां थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन