Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अभिषेक को कहा ठरकी, मन्नारा की वजह फूट-फूटकर रोते दिखीं अंकिता

'बिग बॉस 17' में अभी तक सिर्फ लड़ाई, हाथापाई और बहस देखने को मिली है, लेकिन आज के एपिसोड में बहुत बड़ा बवाल देखने को मिला जो अंकिता अपने पति विक्की को सपोर्ट करती थीं। वहीं अंकिता, मन्नारा से लड़ाई के बाद अब मुनव्वर से अपने पति विक्की जैन की चुगली करती नजर आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 04, 2023 0:07 IST
Bigg boss 17, Khanzaadi, Abhishek, ankita lokhande, Mannara chopra - India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' में इन दिनों जबरदस्त चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं।  करण जौहार के बाद आज संडे चिल में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते नजर आए। 'बिग बॉस 17' के आज का एपिसोड अरबाज खान और सोहेल खान ने होस्ट करते हुए कंटेस्टेंट्स की लाइफ को लेकर उन्हें खूब रोस्ट किया। साथ ही उन्होंने घरवालों के साथ-साथ एक-दूसरे को भी खूब रोस्ट किया। इतना ही नहीं, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। आज के एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का अभिषेक कुमार की वजह से ब्रेकअप भी हो गया है। वहीं खानजादी ने अभिषेक को ठरकी कह दिया।

मन्नारा-विक्की की बिग बॉस ने खोली पोल

एपिसोड की शुरुआत में रिंकू और मन्नारा इस बात से हैरान होती हैं कि बॉटम 2 में विक्की जैन का नाम है। वहीं, सना खान, अंकिता से बात करती हैं कि क्या उन्हें क्या हुआ है। अंकिता को एक बार फिर मुनव्वर से मन्नारा और उनके पति विक्की के बारे में बात करते देखा गया। मन्नारा को लेकर अभिषेक और विक्की ने जो भी बोला है वो मुझे अच्छा नहीं लगा। मन्नारा भी विक्की से मुनव्वर को लेकर बात करती हैं। इधर विक्की जैन जो कुछ मन्नारा को बताते हैं, वो बिग बॉस मुनव्वर को बता देते हैं, जिसके बाद विक्की चौक जाते हैं। मन्नारा की वजह अंकिता शो में फूट-फूटकर रोते भी दिखी हैं। 

खानजादी ने अभिषेक को कहा ठरकी

बिग बॉस के घर में खानजादी और अभिषेक के बीच भी बहज होती दिखी। खानजादी, अभिषेकसे कहती हैं कि वह उन्हें फेक लगते हैं। वो उनसे फ्लर्ट न करें। खानजादी शो में अपनी शादी के बारे में बात करती हैं। बताती हैं कि वह 3 साल बाद शादी करेंगी और उन्हें पता है कि वह किससे शादी करने वाली हैं। तब अभिषेक कहते हैं कि मैं अभी शादी नहीं करूंगा। जब 40 के होंगे तो खानजादी ने पूछा कि लड़की कितने साल की होगी तो उन्होंने कहा 30 तो रैपर ने उन्हें तकिया मारते हुआ कहा कि वह ठरकी हैं। शो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच में भी लड़ाई देखने को मिलती है। 

सोहेल खान ने अरबाज खान को किया रोस्ट

'बिग बॉस 17' में आज के एपिसोड में सोहेल खान, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी और एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान का बिना नाम लिए रोस्ट करते हैं। इसके बाद दोनों भाई घरवालों को रोस्ट करने में लग जाते हैं। रिंकू से दोनों पूछते हैं कि कौन है चालाक लोमड़ी, तो वह विक्की जैन का नाम बताती हैं। फिर अरबाज बताते हैं कि ये बातें नाराज नेवला उर्फ नील भट्ट ने कही है। विक्की और नील के बीच पंजा लड़ाने का गेम होता है और नील जीत जाता है। मुनव्वर, सना को आलसी गिलहरी कहते हैं। मुनव्वर को शो का क्यूट खरगोश बताया जाता है। इसके अलावा अभिषेक को बंदर का टैग मिलता है। 

ये भी पढ़ें-

Animal की सफलता के बीच रणबीर कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, संदीप वांगा भी साथ में आए नजर

जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन इवेंट में लगाए ठुमके, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के उड़े होश

बिग बॉस फेम तहलका इस बॉलीवुड हसीना संग 'टेम्पटेशन आइलैंड' में करना चाहते हैं धमाका

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement