Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम तहलका इस बॉलीवुड हसीना संग 'टेम्पटेशन आइलैंड' में करना चाहते हैं धमाका

हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस' से बाहर हुए तहलका भाई के नाम से मशहूर सनी आर्य ने कहा कि वह एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के साथ 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' पर जाना पसंद करेंगे।

Reported By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Published on: December 03, 2023 22:19 IST
Bigg Boss 17, Tehelka, Nora Fatehi, Temptation Island, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तहलका इस बॉलीवुड हसीना संग करना चाहते हैं काम

सनी ने 'बिग बॉस' में बहुत शानदार गेम खेल सभी को इंप्रेस कर दिया है, लेकिन इस बार करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' एपिसोड होस्ट किया था। करण जौहर ने 'वीकेंड का वार' के दौरान अभिषेक कुमार के साथ लड़ाई के बाद उन्हें सनी को शो से बाहर निकला दिया था। 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद सनी ने 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में शामिल होने की इच्छा व्यक्त करते हुए शो के बाद की अपनी रुचियों को शेयर किया। सनी ने कहा कि वह 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' मैं अगर जाने का मौका मिला तो वह जरूर जाएंगे। 

सनी इस शो में करने वाले हैं धमाकेदार एंट्री

सनी 'बिग बॉस' के बाद अब 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में जाना चाहते हैं। सनी के टेलीविजन करियर में एक रोमांचक मोड़ देखने को मिल सकता है। शो के लिए अपना उत्साह शेयर करते हुए सनी ने कहा, 'मुझे लगता है कि टेम्पटेशन आइलैंड निश्चित रूप से एक बहुत अच्छा शो है और यह दर्शकों के लिए एक नई अवधारणा लेकर आया है। इसमें निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ और नंबर वन रियलिटी शो बनने की क्षमता है। यह शो सिर्फ 'धमाका' नहीं बल्कि 'तहलका' भी है।

नोरा फतेही के साथ नजर आने वाले हैं सनी

बिग बॉस फेम तहलका ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं शादीशुदा हूं और अगर मैं इस शो में जाऊंगा तो मेरी पत्नी मुझे थप्पड़ मारेगी, वह मुझसे बहुत प्यार करती है। हालांकि, अगर वह अनुमति देती है, तो मैं नोरा फतेही के साथ जाना पसंद करूंगा।' 'बिग बॉस' के घर में अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा,'बिग बॉस में मेरी यात्रा बहुत अच्छी रही है, इसके लिए परिवार और मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद। मुझे घर में अरुण के रूप में एक सच्चा भाई मिला। मुझे उम्मीद है कि मुझे घर में प्रवेश करने का एक और मौका मिलेगा और मैं इस बार निश्चित रूप से और अधिक तहलका मचाने वाला हूं। 

'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें-

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के शो पर अर्जुन कपूर की बात सुन रो पड़े पिता बोनी, देखते रह गईं मलाइका

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही बदले तहलका भाई के तेवर, अभिषेक-खानजादी के लव एंगल पर कह दी ये चौंकाने वाली बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement