Monday, April 29, 2024
Advertisement

Animal की सफलता के बीच रणबीर कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, संदीप वांगा भी साथ में आए नजर

'एनिमल' की सफलता के बीच रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल सहित फिल्म की टीम को फिल्म की सफलता का जश्न साथ में मनाते देखा गया। 'एनिमल' की सफलता के बीच रणबीर कपूर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 03, 2023 23:32 IST
Animal, ranbir kapoor, anil kapoor, bobby deol- India TV Hindi
Image Source : X रणबीर कपूर का डांस वीडियो वायरल

रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रणबीर कपूर ने 'एनिमल' की मुख्य टीम के साथ एक छोटी सी पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। इसके अलावा रणबीर और उनके सह-कलाकारों बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना को इस फिल्म के लिए प्रशंसकों से अपार प्यार मिल रहा है। अब एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें रणबीर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ जमकर डांस करते नजर आए। 

रणबीर कपूर का डांस वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का संदीप वांगा संग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर को धमाकेदार डांस करते देखा जा सकता है। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म की कमाई में दूसरे दिन तेजी देखी गई, जिससे फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। बॉक्स ऑफिस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सैकनिल्क के अनुसार, 'एनिमल' ने दूसरे दिन 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

यहां देखें वीडियो-

रणबीर कपूर की एनिमल ने मचाई धूम

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से 'एनिमल' की भिड़ंत देखने को मिली और 'एनिमल' ने फिल्म 'सैम बहादुर'को मात दे दी। 1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल एक बेटे और उसके पिता के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। रणबीर ने बेटे विजय का एंटी-हीरो रोल प्ले किया है जो अपने पिता की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कुछ बोल्ड सीन हैं, जिसमें रणबीर कपूर का एक फ्रेम में न्यूड दिखाया गया है। बताया गया है कि 'एनिमल' ने मुंबई, दिल्ली/एनसीआर, पुणे और हैदराबाद में ऑक्यूपेंसी में बड़ा उछाल देखा। संभावना है कि 'एनिमल' रविवार को भी कमाई की यह गति जारी रख सकती है।

फिल्म एनिमल के बारे में 

बता दें, 'एनिमल' की पहली झलक नए साल के खास मौके पर सामने आई थी और जिसने लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन इवेंट में लगाए ठुमके, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के उड़े होश

बिग बॉस फेम तहलका इस बॉलीवुड हसीना संग 'टेम्पटेशन आइलैंड' में करना चाहते हैं धमाका

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के शो पर अर्जुन कपूर की बात सुन रो पड़े पिता बोनी, देखते रह गईं मलाइका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement