Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 से ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट, फूट-फूट कर रोते दिखे अभिषेक कुमार और मुनव्वर

'बिग बॉस 17' से नवीद सोल बाहर हो गए है। नवीद सोल का नाम सुनते ही अभिषेक कुमार और मुनव्वर जोर-जोर से रोने लगे। वहीं मन्नारा सभी को हंसते नजर आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 21, 2023 6:31 IST
bigg boss 17, navid sole eliminate - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17 से एलिमिनेट हुआ नवीद सोल

'बिग बॉस 17' का हर एपिसोड आए दिन दिलचस्प और मजेदार होता जा रहा है। शो से कंटेस्टेंट्स मनस्वी मगमई और सोनिया बंसल शो से बाहर हो चुके हैं। पिछले हफ्ते दिवाली पार्टी के कारण शो में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था, लेकिन इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस से बाहर हो गया है। इसी के साथ बिग बॉस ने घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस कर दिया। जैसे ही कंटेस्टेंट का नाम सुनते है तो घरवालें फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

बिग बॉस 17 से एलिमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट

सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से नवीद सोल बाहर हो चुके हैं। नवीद सोल अब इस शो से एलिमिनेट होने वाले तीसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं। इस बार 'बिग बॉस 17' में बहुत ही खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। पर नवीद ने पूरे सीजन कुछ खास नहीं किया जिसकी वजह से घरवालों ने उनका नाम बिग बॉस को एलिमिनेट करने के लिए दिया। इस हफ्ते पांच कंटेस्टेंट्स इलिमिनेशन में फंसे हुए थे, जहां सलमान खान के शो से नवीद सोल एलिमिनेट हो गए है और नील भट्ट बच गए हैं। 

बिग बॉस ने खेला कंटेस्टेंट्स के साथ गेम 

नवीद सोल 'बिग बॉस 17' में सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक थे। 36वें दिन के एपिसोड में बिग बॉस ने दिमाग के मकान से विक्की जैन, सनी आर्या, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान और अनुराग डोभाल से तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताने को कहा। जो उनके अनुसार सो में अब नहीं रह सकता है। इस पर उन्होंने नवीद सोल, जिग्ना वोरा और रिंकू धवन का नाम लिया। बाद में, बिग बॉस ने नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और खानजादी उर्फ फिरोजा खान को नवीद, जिग्ना और रिंकू में से एक कंटेस्टेंट्स का नाम चुनने के लिए कहा ताकि उन्हें घर से बाहर निकाला जा सके। वे नवीद सोल का नाम लेते हैं और वह 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच हुई जोरदार लड़ाई, खाना छोड़ झगड़े के बीच कूदा नील

अरिजीत सिंह ने रिलीज के पहले ही गा दिया 'द आर्चीज' का In Raahon Mein गाना, मिनटों में हुआ वायरल

IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित, मिला ये खास अवॉर्ड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement