Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच हुई जोरदार लड़ाई, खाना छोड़ झगड़े के बीच कूदा नील

'बिग बॉस 17' के 37 दिन की शुरूआत बहुत ही धमाकेदार तरीके से हुई थी। आज के एपिसोड में चौंकाने वाला एविक्शन हुआ है। जहां एक बार फिर कॉफी के लिए ऐश्वर्या शर्मा और खानजादी में लड़ाई देखने को मिली।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 20, 2023 23:03 IST
bigg boss 17, salman khan, neil bhatt- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के 37 दिन की शुरूआत में बिग बॉस घरवालों को जबरदस्त झटका देते नजर आते हैं। सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में बहुत बड़ा धमाका देखने को मिला। जहां बिग बॉस ने आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका दिया है। 'बिग बॉस 17' के 37 के एपिसोड की शुरूआत खतरनाक लड़ाई से हुई थी। संडे चिल में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान को कंटेस्टेंट्स को रेस्ट करते देखा गया तो वहीं आज के एपिसोड में शॉकिंग एविक्शन हुआ।

खानजादी और रिंकू के बीच हुई बहस

खानजादी और रिंकू के बीच आज के एपिसोड में जबरदस्त बहस होती है। इस बीच घर के बाकी कंटेस्टेंट्स भी लड़ाई के बीच आकर आग लगा रहे थे। वहीं जहां खानजादी और रिंकू की बहस हो रही थी तो दूसरी ओर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन उनकी लड़ाई को देखकर खुश हो रहे थे। अंकिता-विक्की एक-दूसरे से बात करते हुए कहते हैं कि अच्छा कुछ तो हुआ शो में आज धमाकेदार, जिस का होना जरूरी था। 

मन्नारा चोपड़ा ने लिया अभिषेक से पंगा

रिंकू के बाद मन्नारा चोपड़ा को अभिषेक से लड़ाई करते देखा गया। शो में मन्नारा चोपड़ा को पहली बार इतने गुस्से में देखा गया। मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक से लड़ाई करते हुए उनपर चिल्लती है। अभिषेक भी गुस्से में मन्नारा को चुप रहने के लिए कहते हैं पर वह चुप नहीं होती है और इस पर विक्की जैन, मन्नारा को कहते हैं कि बहुत बढ़िया मन्नारा। अंकिता उसे शांत रहने के लिए कहती है, लेकिन विक्की कहता है कि करने देना लड़ाई तुझे क्या करना है?

बीच लड़ाई में कूद पड़ा नील 

नील, खानजादी से ड्यूटी करने की बात करते हैं और पूछते हैं कि उन्हें कब तक रेस्ट लेती रहेगी। खानजादी और रिंकू के बीच की लड़ाई देखकर नील बीच में आ जाते हैं और कहते हैं कि रिंकू हमेशा उनको सपोर्ट करती हैं और आज उनके साथ तुम इस तरह बात कर रही हो। खनजादी सबको बेवकूफ कहती है और रिंकू खानजादी को फट्टू कहती हैं। ऐश्वर्या भी खानजादी से भिड जाती हैं। अभिषेक और रिंकू बातें करते हैं और कहते हैं कि खानजादी एहसान फरामोश है उसे बात मत करो। 

ये भी पढ़ें-

अरिजीत सिंह ने रिलीज के पहले ही गा दिया 'द आर्चीज' का In Raahon Mein गाना, मिनटों में हुआ वायरल

IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित, मिला ये खास अवॉर्ड

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, एक्टर ने लिया तुरंत एक्शन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement