Thursday, May 16, 2024
Advertisement

सोफिया हयात का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के बाद किया ब्लैकमेल, एक्ट्रेस ने बताया सच

सोफिया हयात का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने के बाद उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी सोफिया ने अब इस मामले में रिएक्ट करते हुए उन्होंने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 04, 2024 11:10 IST
Sofia Hayat Blackmailed After Her Instagram Account Gets Deleted- India TV Hindi
Image Source : X सोफिया हयात

सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकी सिंगर, अभिनेत्री और टीवी स्टार सोफिया हयात ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया गया था और उन्हें इसे फिर से चालू करने के लिए पैसे देने के लिए ब्लैकमेल किया गया। इतना ही नहीं अकाउंट को दोबारा एक्टिवेट करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हेल्प लाइन से मदद भी मांगी, लेकिन उन्हें वहां से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसी बीच अब सोफिया ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए हैरान कर देना वाला सच बताया है। 

सोफिया हयात को किया ब्लैकमेल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के बाद उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल किया गया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके अकाउंट से किसी भी टर्म एंड कंडीशन और किसी भी गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं किया है। सोफिया हयात ने ईटाइम्स को बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम से कंटेंट हटाने के बारे में कई चेतावनियां मिलीं और उन्होंने कहा कि उनके अकाउंट को निशाना बनाने के लिए बॉट्स का इस्तेमाल किया गया था।

सोफिया हयात का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट

अपनी आपबीती शेयर करते हुए सोफिया ने बताया कि 'एक महीने पहले, मुझे किसी व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था कि किसी ने मेरे अकाउंट के बारे में शिकायतें करने के लिए एक बॉट को पैसे दिए हैं। उसने कहा कि वह इसे बंद होने से रोक सकता है।' सोफिया ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम की टीम से कांटेक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशें बेकार गईं क्योंकि उन्हें उनसे कोई साफ जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति से कांटेक्ट किया जिसने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजा था। सोफिया ने बताया कि उस व्यक्ति ने उन्हें ब्लैकमेल किया और अकाउंट फिर से एक्टिवेट करने के लिए पैसे मांगे।

कौन है सोफिया हयात?

बता दें कि सोफिया हयात 2016 में नन बन गईं, जिसके बाद उन्होंने अपना नाम गैया सोफिया मदर रख लिया। वह 'एब्सोल्यूट पावर', 'बिग बॉस 7', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'द मिडनाइट बीस्ट', 'सुपरडूड', 'जोनाथन क्रीक' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement