Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी विनर की शादी पक्की, इनविटेशन वीडियो शेयर कर बताया किसकी बनेंगी दुल्हन

'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन तो आपको याद ही होगा। दिव्या अग्रवाल उस सीजन की विनर रही थीं। दिव्या अग्रवाल अकेले ही सबके खिलाफ खड़ी रहीं और शो जीतीं। अब एक्ट्रेस शादी करने के लिए तैयार हैं और जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी। शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 14, 2023 15:30 IST
Divya Agarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर।

'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद से ही लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपने ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सगाई कर ली थी वो वरुण से ब्रेकअप के बाद पुराने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में आ गई थीं। उन्होंने सगाई के कुछ दिनों बाद ही शादी का ऐलान कर दिया था। वो लोगों के बीच भी अपने नए बॉयफ्रेंड संग जाने लगी थीं। अब एक्ट्रेस अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ ही शादी करने वाली हैं। इसका वेडिंग इनविटेशन भी सामने आ गया है। 

दिव्या ने किया शादी का ऐलान

दिव्या अग्रवाल ने शादी का ऐलान कर दिया है और ये घोषणा हर किसी का ध्यान खींच रही है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिये शादी की डिटेल्स साझा की हैं। भले ही शादी के इस इनविटेशन वीडियो में शादी की तारीख और स्थान फैंस के साथ साझा नहीं किया गया है, लेकिन उसके बाद भी ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में साफ बताया है कि उनकी शादी किससे होने वाली है। कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में अपने जन्मदिन के दिन अपूर्व से सगाई की थी।  

खूबसूरत है इनविटेशन

इस वेडिंग इनविटेशन में दिव्या और अपूर्व पडगांवकर की शादी का एनिमेशन चित्रण दिखाया गया है। इसके साथ ही एक कैप्शन में लिखा है, 'प्यार, हंसी और सेलिब्रिटी जादू का स्पर्श! दिव्या और अपूर्व की शादी का जश्न मनाने में हमारे साथ शामिल हों, जहां सपने हकीकत बन जाते हैं। अविश्वसनीय जोड़ी के साथ, सितारों से सजी यह महफिल, खुशी और अविस्मरणीय यादों की एक रात का वादा करती है। एकदम अलग सेलिब्रेशन को देखने के लिए तारीख सेव कर लें।' ध्यान देने वाली बात ये है कि तारीख सेव करने की बात कहकर भी तारीख नहीं बताई गई है।

यहां देखें वीडियो

पहले ही कहा था, जल्द करूंगी शादी

5 दिसंबर, 2022 को दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के प्रपोजल की झलक दिखाई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद करूंगी? शायद नहीं। जीवन अब और अधिक चमकदार हो गया है और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है... इस महत्वपूर्ण दिन से,मैं कभी भी अकेले नहीं चलूंगी...'

पहले वरुण को करती थीं डेट

2022 में दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी के बारे में बात की थी और बताया था कि वह 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उन्होंने पिछले साल वरुण सूद से अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और फिर अपूर्व के साथ रिलेशन में आ गई थीं। इस साल की शुरुआत में अभिनेता अमृता राव और आरजे अनमोल के साथ उनके शो 'कपल ऑफ थिंग्स' पर बात करते हुए दिव्या ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने मंगेतर अपूर्वा पडगांवकर के साथ एक महिला की तरह महसूस करती थीं, जो वो वरुण के साथ नहीं करती थीं। दिव्या और एक्स बॉयफ्रेंड वरुण ने 'ऐस ऑफ स्पेस' और 'स्प्लिट्सविला' में आने के बाद डेटिंग शुरू की।

ये भी पढ़ें: 'एनिमल' में अबरार की एंट्री के दौरान 'जमाल कुडू' गा रही लड़की याद है, रियल लाइफ में है बला की खूबसूरत

विक्की कौशल की बाहों में दिखीं 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी, वायरल हुईं कोजी फोटोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement