Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' के वैलेंटाइन स्पेशल में देंगे रिलेशनशिप गोल्स

लव बर्ड्स बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हमें वैलेंटाइन डे पर खास सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 06, 2022 8:01 IST
Bipasha Basu-Karan Singh Grover Valentin's sepeical - India TV Hindi
Image Source : PR Bipasha Basu-Karan Singh Grover 

Highlights

  • बिपाशा और करण फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।
  • बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद भी कपिल के शो में नजर आए थे।

स्टाइल दिवा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हमेशा हमें बिग रिलेशनशिप और फैशन गोल्स दिए हैं। ये कपल हमेशा प्रशंसको की पसंदीदा रहा है और अक्सर ट्रेंड में रहते हैं। ऐसा लगता है कि इस बार भी, लव बर्ड्स ने हमें वैलेंटाइन डे पर खास सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

एक सूत्र ने खुलासा किया, "बिपाशा और करण द कपिल शर्मा शो के वैलेंटाइन स्पेशल में नजर आएंगे। पावर कपल के बीच की केमिस्ट्री हमेशा गहरी रही है और यह एपिसोड इस बात का अधिक प्रमाण है कि वे एक-दूसरे के लिए कितने अच्छे हैं। दर्शकों के लिए निश्चित रूप से उन दोनों के साथ देखना मजेदार दावत होगी जो शो की शोभा बढ़ाएगी! ” 

इस स्पेशल एपिसोड में बिपाशा और करण को नाइन वेश-भूषा में देखा गया। ग्लैमरस सुपरस्टार बिपाशा ने एक सफेद और काले रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके साथ एक-ओके का केप था। उन्होंने अपने लुक को बूट्स और लॉन्ग ईयररिंग्स से पूरा किया। आई लव पेरो की बैगी पैंट, सफेद शर्ट और नीले रंग की जैकेट में करण सिंह ग्रोवर हमेशा की तरह रिफ्रेशिंग दिखाई दिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement